Saturday, May 18, 2024
Homeराज्ययूपी में बारिश का कहर जारी , 3 युवक डूबे , 2...

यूपी में बारिश का कहर जारी , 3 युवक डूबे , 2 बच्चों की मौत

-

प्रदेश में कई दिनों से लगातार हो रही बारिश अब लोगों पर कहर बन कर टूट रही हैं . प्रदेश के कई जिले बाढ़ की चपेट में आ गए हैं , जिसकी वजह से तमाम लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी.

गोंडा/महोबा/बांदा : यूपी में कई दिनों से लगातार हो रही बारिश की वजह से लोगों को काफी समस्या हो रही है. प्रदेश के कई जिले बाढ़ की चपेट में आ गए हैं. गोंडा जनपद भी बाढ़ की चपेट में है. बुधवार को गोंडा जिले के दो अलग-अलग स्थानों पर 2 युवक पानी में बह गए. जिसमें एक युवक का नाम बाबादीन है, वह दत्तनगर गांव में अपनी बहर के घर आया था.

बाबादीन धमारा घाट रोड पर मरी माता मंदिर के पास पानी के तेज बहाव में बह गया. वहीं, तुलसीपुर माझा गांव का राकेश भी बाढ़ के पानी में डूब गया. फिलहाल दोनों युवकों की तलाश जारी है. गोताखोरों की टीम दोनों युवकों की तलाश कर रही है. दोनों युवकों के डूबने की पुष्टि एसडीएम तरबगंज सत्रुघ्न पाठक ने की है.

महोबा में 2 बाइक सवार पानी के तेज बहाव में बहे, एक को बचाया गया

महोबा जिले के कबरई थाना क्षेत्र के लिलवाही छानी गांव के पास 2 बाइक सवार फिसलकर नगर में गिर गए. पानी का तेज बहाव होने के कारण दोनों डूबने लगे, तो आसपास मौजूद स्थानीय लोगों ने मदद की गुहार लगाई. पानी के तेज बहाव से एक व्यक्ति को बचा लिया. जबकि दूसरा व्यक्ति पानी में बह गया. दोनों युवक रपटा पार कर रहे थे, इसी दौरान हादसा हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस व जिला प्रशासन की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई और रेस्क्यू अभियान चलाया.

बांदा में कच्ची दीवार गिरी, मलबे में दबकर 2 बच्चों की मौत, एक घायल

बांदा जनलद में बुधवार को एक कच्ची दीवार गिर गई. दीवार के मलबे में दबकर 2 बच्चों की मौत हो गई, तो एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल बच्ची का ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है. स्थानीय लोगों के मुताबिक बच्चे दीवार के पास खेल रहे थे, तभी दीवार गिर गई. दीवार के मलबे में एक 11 वर्षीय बच्ची व 4 वर्षीय बच्चे की दबकर मौत हो गई.

वहीं, एक 12 वर्षीय बच्ची घायल हो गई. घटना देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के जारी गांव की है. बता दें कि दीवार के मलबे से साजन नाम की 12 वर्षीय बच्ची को बाहर निकाल लिया गया. वहीं, 4 वर्षीय बच्चे राज और 11 वर्षीय बच्ची महक की मौत हो गई. उप जिलाधिकारी सुरभि शर्मा ने बताया कि देहात कोतवाली क्षेत्र के जारी गांव में कच्चे घर की दीवार गिरने से 2 बच्चों की मौत हो गई. वहीं, एक बच्ची घायल हो गई, जिसका इलाज किया जा रहा है. यह घटना बारिश के चलते हुई है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!