Saturday, February 4, 2023
spot_img
Homeराजनीतियुवा वाहिनी पार्टी युवाओं,मजलूमों की आवाज बनेगी--अनुभव शुक्ला

युवा वाहिनी पार्टी युवाओं,मजलूमों की आवाज बनेगी–अनुभव शुक्ला

लखनऊ। आज लखनऊ स्थित पिकेडली होटल में युवा वाहिनी पार्टी की घोषणा की गयी। कार्यक्रम की शुरूआत युवा वाहिनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुभव शुक्ला के कर कमलो द्वारा भारत माता के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलन कर किया गया तत्पश्चात प्रमुख ब्राहमणों द्वारा मंत्रोचार एवं शंखनाद से कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया।

पार्टी घोषणा कार्यक्रम में उपस्थित उत्साह से भरपूर पदाधिकारियों एवम् कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुभव शुक्ला को फूल माला एवं पुष्प गुच्छ देकर स्वागत, अभिनन्दन किया तथा पार्टी के गठन की बधाई दी।

उक्त अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुभव शुक्ला ने कहा कि गत लगभग 20 वर्षों से उत्तर प्रदेश के किसानों, नौजवानों, बेरोजगारों, महिलाओं, व्यापारियों एवं उत्तर प्रदेश में कार्यरत लगभग 40 लाख संविदा कर्मियों के हक और सम्मान की लड़ाई संगठनात्मक रूप से लड़ते आ रहे थे जिसमें बहुत सारी समस्याओं का निस्तारण शासन एवं सरकार के माध्यम से कराया जाता रहा है। परन्तु उ०प्र० के जनहित के लिए अब यह आभास हुआ है कि बड़े पैमाने पर उभर रही शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा एवम् आम आदमी की समस्याओं को दूर करने के लिए समाज के शिक्षित नवयुवक, सामाजिक सेवा करने वाले लोगों को लोकतांत्रिक पदों पर पहुंचना आवश्यक है जो कि आमजन की राजनीतिक पार्टियों में बिल्कुल भी दिखाई नहीं देता है।

समाज के स्वच्छ छवि, राष्ट्रवादी विचारधारा के लोगों को साथ लाकर अपने संगठन के सभी पदाधिकारियों के विचारोपरान्त युवा वाहिनी पार्टी का गठ किया गया है जिसकी आज औपचारिक रूप से घोषणा की जा रही है।

इस पार्टी में विद्वान लेखक, प्रोफेसर, अवकाश प्राप्त अध्यापक, वरिष्ठ अधिवक्ता, चिकित्सक एवं अवकाश प्राप्त प्रशासनिक अधिकारी सहित उ0प्र0 के लाखों समाजसेवी नौजवानों को साथ लेकर पार्टी का विस्तार किया जायेगा एवं जन कल्याणकारी मुद्दों पर जनता के साथ मिलकर समाज में संघर्ष किया जायेगा।

इसके उपरान्त अनुभव शुक्ला के द्वारा पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करते हुए समस्त पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से प्राथमिक सदस्यता लेकर पूरे प्रदेश में अभियान चलाकर पार्टी की विचारधारा से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने का आग्रह किया गया ।

कार्यक्रम को पार्टी के प्रवक्ता द्वारा सम्बोधित कर युवा वाहिनी पार्टी के लक्ष्यों को पूरा करने का संकल्प लिया गया। इस अवसर पर पार्टी के सैकड़ो पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।




Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News