Friday, April 26, 2024
Homeब्रेकिंगमुजफ्फरनगर में सड़क हादसा , चार लोगों की मौत

मुजफ्फरनगर में सड़क हादसा , चार लोगों की मौत

-

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोमवार सुबह एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. एक गंभीर रूप से घायल है. ये हादसा मंसूरपुर थाना इलाके के एनएच 58 हाइवे पर हुआ है. कार डिवाइडर से टकराने पर ये हादसा हुआ. इस एक्सीडेंट के समय कार में पांच लोग सवार थे.

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोमवार सुबह एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. एक गंभीर रूप से घायल है. ये हादसा मंसूरपुर थाना इलाके के एनएच 58 हाइवे पर हुआ है. कार डिवाइडर से टकराने पर ये हादसा हुआ. इस एक्सीडेंट के समय कार में पांच लोग सवार थे.

दिल्ली से हरिद्वार की और जा रही एक वैगनआर कार रोडवेज बस से टकराकर पलट गयी. इस कारण वैगनआर में सवार यूपी पुलिस के एक कांस्टेबल सहित चार लोगों की मौत हो गई. कार में सवार कांस्टेबल की शिनाख्त उसके आइकार्ड से हुई.

पुलिस के अनुसार पुलिस कांस्टेबल कुलदीप मिश्रा गांव थाल जिला उत्तरकाशी उत्तराखंड का रहने वाला था. उसके बाकी तीन साथियों की शिनाख्त समाचार लिखे जाने तक नहीं हो पाई थी.

मुजफ्फरनगर थाना मंसूरपुर प्रभारी निरीक्षक महावीर ने बताया कि एनएच-58 पर देवराना रिसोर्ट के समीप एक वैगनआर कार पलट गई थी. उसमें सवार दो घायलों की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं दो की मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में मौत हो गई. उन्होंने कहा कि सोमवार सुबह एक वैगनआर कार दिल्ली से हरिद्वार की ओर जा रही थी.

इसमें चार लोग सवार थे और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार देवराना रिसोर्ट के समीप हाईवे पर सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को बचाने के चक्कर में विपरीत दिशा से आ रही सोहराब गेट डिपो की रोडवेज बस से टकराकर कार डिवाइडर से जा टकराई और पलट गई. इसके चलते उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!