Tuesday, April 16, 2024
Homeदेशमध्य प्रदेश के धार में नर्मदा नदी में गिरी पुणे जा रही...

मध्य प्रदेश के धार में नर्मदा नदी में गिरी पुणे जा रही बस , 12 की मौत

-

मध्य प्रदेश के धार जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां इंदौर से पुणे की ओर जा रही एक बस नर्मदा नदी पर बने पुल से नीचे गिर गई. ये घटना खलघाट की है. बस में इंदौर-पुणे के कई लोग सवार थे. अब तक 12 लोगों के शव निकाल लिए गये हैं, जबकि 15 लोगों को रेस्क्यू किया गया है.

धार। मध्य प्रदेश के धार जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां इंदौर से पुणे जा रही महाराष्ट्र रोडवेज की एक बस नर्मदा नदी के पुल से नीचे नर्मदा नदी में गिर गई. घटना खलघाट की है. बस में इंदौर-पुणे के कई लोग सवार थे. अब तक 12 लोगों के शव निकाल लिए गये हैं. राहत बचाव कार्य जारी है और 15 लोगों को बचा लिया गया है.

इंदौर से पुणे जा रही बस सुबह पौने दस बजे धामनोद में खलघाट के पास नर्मदा नदी में गिर गई. बस में महिलाओं-बच्चों समेत 40 यात्री सवार थे. अब तक 12 शव निकाले जा चुके हैं. इनमें 7 पुरुष और 4 महिला के शव हैं. मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. रेलिंग तोड़कर पुल से नर्मदा में गिरी और फिर कोहराम मच गया.

बताया जा रहा है कि बस खलघाट में टू-लेन पुल पर किसी वाहन को ओवरटेक करते समय अनियंत्रित हो गई. ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और रेलिंग तोड़ते हुए बस नदी में जा गिरी. हादसे की जानकारी लगते ही खलघाट सहित आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए हैं.

इंदौर और धार से NDERF की टीम मौके पर पहुंच चुकी है. यह पुल पुराना बताया जा रहा है. बस महाराष्ट्र राज्य परिवहन की है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना को संज्ञान में लेते हुए प्रशासन को बचाव और राहत कार्य के आदेश दिए हैं.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!