Tuesday, April 23, 2024
Homeब्रेकिंगभाजपा विधायक की गाड़ी ने दो भाइयों को रौंदा , मौके पर...

भाजपा विधायक की गाड़ी ने दो भाइयों को रौंदा , मौके पर हुई मौत

-

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में विधायक गाड़ी ने दो मौसेरे भाइयों को रौंद दिया. दोनों ही भाई एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे.

लखीमपुर खीरी । जिले में एक बार फिर एक माननीय की स्कॉर्पियो ने दो मौसेरे भाइयों को रौंद दिया. दोनों भाई रविवार को एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. यह हादसा सदर कोतवाली इलाके के रामापुर में हुआ. पुलिस ने विधायक की गाड़ी और ड्राइवर को कब्जे में ले लिया है. एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया की गाड़ी बीजेपी के सदर विधायक योगेश वर्मा की है.

सदर विधायक योगेश वर्मा की स्कॉर्पियो (यूपी-31 1001) की रामापुर में बाइक सवारों से टक्कर हो गई. इससे दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई.

मृतकों की पहचान रवि वर्मा और सुमित वर्मा के रूप में हुई है जो थाना खीरी के कीरतपुर गांव के रहने वाले हैं. यह दोनों आपस में मौसेरे भाई थे. शादी समारोह में शामिल होने महमदपुर जा रहे थे.

वहीं, हादसे में विधायक की स्कॉर्पियो गाड़ी भी आगे से काफी डैमेज हो गई है. घटना के बाद खबर मृतकों के घर पहुंची तो वहां कोहराम मच गया. भारी तादाद में लोग रामापुर आ गए. वहीं, पुलिस ने स्कॉर्पियो को कब्जे में लेने के साथ ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया है.

बताया जाता है कि घटना के वक्त विधायक योगेश वर्मा गाड़ी में नहीं थे. उनका चालक गाड़ी को लेकर जा रहा था, तभी हादसा हुआ है. एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया की गाड़ी और ड्राइवर कब्जे में है. परिजनों की तहरीर के बाद कार्रवाई होगी.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!