Saturday, April 13, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रभाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ ने प्रभारी मंत्री को सौंपा ज्ञापन

भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ ने प्रभारी मंत्री को सौंपा ज्ञापन

-

सड़क निर्माण कंपनी व ठेकदार पर कार्यवाही की मांग

ओबरा सोनभद्र। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को प्रभारी मंत्री रविंद्र जयसवाल को ज्ञापन सौंपा। युवा मोर्चा के मण्डल महामंत्री समीर माली ने पत्र के माध्यम से अवगत कराया कि नगर के बिल्ली गांव में कई स्थानों पर बन रही सड़क कार्यदायी संस्था व ठेकेदार की मिलीभगत से मानकों की धज्जी उड़ाते हुए सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। यह सड़क मुख्य रूप से आरसीसी ढलिया की है जिसमें ठेकेदार और पीडब्ल्यूडी विभाग के जेई के देखरेख में सड़क कार्य कराया गया है लेकिन सड़क निर्माण के दौरान घटिया सामग्रियों का भरपूर मात्रा में प्रयोग करके सरकार की मंशा के विपरीत एवं लोक निर्माण विभाग के मानकों की धज्जियां उड़ा निर्माण कार्य करने की वजह से कुछ ही दिनों में सड़क क्षतिग्रस्त होना शुरू हो गई है।

निर्माण के कुछ ही दिनों बाद सड़क में लगी गिट्टी बाहर आने लगी है और सड़क में दरारें पड़ चुकी हैं, आशंका है कि बरसात आते-आते यह सड़क पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाएगी। लोगों का कहना है कि निर्धारित अवधी तक यह नवनिर्मित सड़क नहीं चल पाएगी, जनता के पैसे का दुरुपयोग करने वाले संबंधित ठेकेदार और विभाग के कुछ अधिकारियों द्वारा बृहद भ्रष्टाचार किया जा रहा है।

जिले के प्रभारी मंत्री जायसवाल ने कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि यथाशीघ्र कार्यवाही की जाएगी। ज्ञापन सौंपने के दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रमेश जायसवाल,मंडल उपाध्यक्ष अभिषेक सेठ, सुनील जायसवाल, विक्रम सिंह, सागर महरोलीया, शेषनाथ गुप्ता, अविनाश जयसवाल मौजूद रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!