Sunday, August 7, 2022
spot_img
Homeराजनीतिभाजपा नेता ने सोनभद्र के मुख्यचिकित्साधिकारी कार्यालय में कार्यरत बाबू द्वारा कॉकस...

भाजपा नेता ने सोनभद्र के मुख्यचिकित्साधिकारी कार्यालय में कार्यरत बाबू द्वारा कॉकस बनाकर किये जा रहे भ्रष्टाचार की जांच के लिए स्वास्थ्य मंत्री को दिया पत्रक

लखनऊ। उपमुख्यमंत्री/स्वास्थ्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार से मिलकर अनिल द्विवेदी(गिरजाशंकर) प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भाजपा युवा मोर्चा उत्तर प्रदेश ने CMO सोनभद्र के कार्यालय मे तैनात भ्रष्ट लिपिक/स्टोनो द्वारा कॉकस बनाकर किये जा रहे भ्रष्टाचार की जांच करने व जांच के समय तक उन्हें स्पेंड करने या फिर मुख्यचिकित्साधिकारी कार्यालय से अन्यत्र स्थानांतरित कर जांच किये जाने सम्बंधित पत्रक दिया।

त्रक दिया।

भाजपा नेता अनिल द्विवेदी ने स्वास्थ्य मंत्री को दिए ज्ञापन में कहा है कि उक्त बाबू इसके पूर्व जहां जहां भी तैनात रहा हैं वहां भी कॉकस बनाकर घोटाले किये हैं, वर्तमान तैनाती सोनभद्र मे भी स्वास्थ्य विभाग में भी उक्त बाबू कॉकस बनाकर लूट पाट मचाये हुए है ,इसलिए उक्त बाबू को मुख्यचिकित्साधिकारी कार्यालय से अन्यत्र तैनात कर जांच की जाय।

उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री को दिए ज्ञापन/ शिकायत में सोनभद्र के स्वास्थ्य विभाग में फैली अन्य गड़बड़ियों की जांच हेतु भी अनुरोध किया है जिसमे कुछ विभागीय लोग एक कॉकस बनाकर स्वास्थ्य कर्मियों की नियमविरूद्ध ट्रांसफर पोस्टिंग कर अकूत कमाई कर रहे हैं ।

बातचीत के दौरान भाजपा नेता अनिल द्विवेदी ने कहा कि माननीय उपमुख्यमंत्री/स्वास्थ्य मंत्री ने पत्रक लेने के बाद कहा कि सम्पूर्ण प्रक्रण की जांच हेतु एक उच्च स्तरीय कमेटी गठित की जाएगी और यदि जांच में कुछ भी गड़बड़ मिला तो उक्त बाबू के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।




Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News