Monday, March 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रब्लाक प्रमुख ने मेट्रो मेडिकल स्टोर का किया उद्घाटन

ब्लाक प्रमुख ने मेट्रो मेडिकल स्टोर का किया उद्घाटन

-

सोनभद्र। राबर्ट्सगंज नगर स्थित पूरब मुहाल मस्जिद के समीप गुरुवार को मेट्रो मेडिकल स्टोर का मुख्य अतिथि सदर ब्लाक प्रमुख अजीत रावत द्वारा फीता काटकर शुभारंभ किया गया।
इस दौरान सदर ब्लाक प्रमुख अजीत रावत ने बताया कि आम जनमानस को सहज व उनके आवासीय परिसर के आस पास मेडिकल सेवा उपलब्ध होने पर काफी सहूलियत प्राप्त होगी। वही नगर में इसके आस पास के वार्डो के रह वासियों को भी इसका लाभ मिलेगा। मेट्रो मेडिकल स्टोर में उपलब्ध।अंग्रेजी एवं आयुर्वेदिक दवाइयों के माध्यम से लोगों की सेवा करने का काम किया जाएगा । बेहतर से बेहतर दवाइयां आम जनमानस को उपलब्ध करा कर उन्हें उनकी स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्याओं से निजात दिलाया जा सकता है और उक्त मेडिकल स्टोर उक्त कार्य करने की अभिलाषा का प्रकटीकरण है ।यहां अंग्रेजी एवं आयुर्वेदिक दवाएं एक ही छत के नीचे उपलब्ध होने पर आम जनमानस को काफी सहूलियत मिलेगी ।

यह भी पढ़ें (also read )Pryagraj news: चार बच्चों के पिता को द‍िल दे बैठी युवती , बड़ी बहन की शादी के ल‍िए रखे नगदी को लेकर हुई फरार

उक्त अवसर पर सदर ब्लाक प्रमुख ने बताया कि गांव देहात से ज्यादा दूर दवा इलाज के लिए भटकने वाले लोगों को भी उक्त मेडिकल स्टोर में संबंधित दवाइयां उपलब्ध होने पर बेहतर सुविधा मिलेगी, वही गरीब असहाय व्यक्ति मिलने पर उनके सहायतार्थ उक मेडिकल स्टोर से उन मुफ्त दवाइयां भी वितरित की जाएंगी जिससे कि उनको किसी प्रकार से कोई असुविधा ना हो सके।उक्त अवसर पर मेडिकल स्टोर की प्रोपराइटर नेहा वर्मा, ध्रुव कांत द्विवेदी, अजय कुमार गुप्ता, धर्मपाल सिंह, सनम खान रईस खान, पिंटू रावत आदि लोग उपस्थित रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!