Saturday, December 10, 2022
spot_img
Homeदेशपतझड़ के बाद ही आएगी बहार..... , कांग्रेस नेताओं के पार्टी छोड़ने...

पतझड़ के बाद ही आएगी बहार….. , कांग्रेस नेताओं के पार्टी छोड़ने पर बोले नसीमुद्दीन सिद्दीकी

लखनऊ में कांग्रेस मुख्यालय में दूसरे दलों के कई नेताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर कांग्रेस के मीडिया एवं कम्युनिकेशन विभाग के चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने पार्टी छोड़ने वालों के लिए कहा कि पतझड़ के बाद ही बहार आएगी.

लखनऊ । विधानसभा चुनाव से पहले अपने लिए सुरक्षित स्थान की तलाश में नेता विभिन्न पार्टियों की शरण में आ रहे हैं. कांग्रेस पार्टी में भी ज्वाइनिंग का सिलसिला जारी है. सोमवार को कांग्रेस मुख्यालय पर मीडिया एवं कम्युनिकेशन विभाग के चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी के नेतृत्व में कई लोगों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली.

इस मौके पर कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने वाले नेताओं ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की नीतियों और विचारधाराओं से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ली है. पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे.

कांग्रेस मीडिया एवं कम्युनिकेशन विभाग के चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने इस मौके पर कहा कि पतझड़ आने के बाद ही बहार आती है. अगर कांग्रेस पार्टी के नेता अपनी पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टियों में जा रहे हैं और पार्टी में पतझड़ है तो निश्चित तौर पर बहार आने वाली है.

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि प्रियंका गांधी की कार्यशैली से प्रभावित होकर और बहुजन समाज पार्टी की डुबोने वाली नीति से त्रस्त होकर भारतीय जनता पार्टी के झूठ से त्रस्त होकर सैकड़ों लोगों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली है. अब कांग्रेस पार्टी काफी मजबूत होगी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 80% बीजेपी और 20% बाकी की चुनावी लड़ाई वाले बयान पर नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि अब ज्यादा दिन बाकी नहीं है, सब कुछ सामने आ जाएगा.

80% छोड़िए 20% सीट भी अगर भाजपा जीत जाए तो बड़ी बात है. इमरान मसूद के पार्टी छोड़ने पर नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि राहुल गांधी ने पहले ही कह दिया है जिसे छोड़ना है, भागना है, वह भाग जाए. पहले पतझड़ आएगा उसी के बाद तो बहार आएगी. हमें खुशी इस बात की है कि जनता प्रियंका गांधी और कांग्रेस पार्टी के साथ खड़ी है. नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि दो से तीन दिन के अंदर पार्टी की पहली सूची जारी हो जाएगी.

इन्होंने थामा कांग्रेस का हाथ

बलदेव प्रसाद पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा, पूर्व ओएसडी मुख्यमंत्री मायावती, जितेन गौरव जिला प्रभारी बांदा मंडल कोऑर्डिनेटर बीएसपी, रामअवतार पाल अवध क्षेत्र सहसंयोजक ओबीसी मोर्चा, जिला अध्यक्ष बीजेपी हरदोई श्रम प्रकोष्ठ विभाग बीजेपी संयोजक,

रामप्रकाश गौतम पूर्व जिला अध्यक्ष बीएसपी अंबेडकर नगर एवं मंडल कोऑर्डिनेटर बीएसपी, विवेक सेठ बीजेपी, रवि राम चौहान, अभय कुमार चौहान भाजपा, पंकज यादव सपा, सत्तार बीएसपी, रोहित प्रजापति सपा, रविंद्र उपाध्याय, जय रानी गौतम सपा, उत्तम कुमार बीजेपी, जग रोशन और सलीम.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News