Friday, April 19, 2024
Homeब्रेकिंगब्रेकिंग:जिले में कोरोना विस्फोट,आज मिले 94 पॉजिटिव

ब्रेकिंग:जिले में कोरोना विस्फोट,आज मिले 94 पॉजिटिव

-

कोरोना के 94 पॉजिटिव मरीज मिले।94 में से 81 म्योरपुर ब्लाक क्षेत्र के हैं निवासी

सोनभद्र। आज आई कोरोना रिपोर्ट में जनपद में 94 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है ।रिपोर्ट के आते ही सरकारी अमला हरकत में आ गया है।वैसे तो कहा जा रहा है कि इस बार कोरोना उतना घातक नहीं है फिर भी जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगों से अपील की जा रही है कि यदि आवश्यक न हो तो बिना वजह घर से बाहर न निकलें और यदि घर से बाहर निकलना आवश्यक हो तो बिना मास्क के न रहें।भीड़ भाड़ वाली जगह पर जाने से बचें तथा यदि कोरोना का टीका न लगवाये हो तो अपना टीकाकरण अवश्य करा लें। आपको बताते चलें कि इस बार सोनभद्र का म्योरपुर ब्लाक सर्वाधिक प्रभावित है।आज आयी कोरोना रिपोर्ट में भी सर्वाधिक पॉजिटिव केश अर्थात कुल 94 पॉजिटिव में से 81 मरीज म्योरपुर ब्लाक क्षेत्र के ही हैं।

फिलहाल लगातार म्योरपुर क्षेत्र में मिल रहे कोरोना केस से जिलाप्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें साफ देखी जा सकती है।यहां आपको बताते चलें कि स्वास्थ्य सुविधाओं व बीमारी को लेकर म्योरपुर क्षेत्र बराबर सुर्खियों में बना हुआ है।अभी कुछ दिनों पूर्व म्योरपुर ब्लाक के मकरा सिंदूर क्षेत्र में रहस्यमयी मलेरिया बुखार से मरते लोगों ने स्वास्थ्य विभाग को कटघरे में खड़ा कर दिया था वहीं अब म्योरपुर क्षेत्र में कोरोना विस्फोट ने स्वास्थ्य विभाग को चिंता में डाल दिया है।

फिलहाल जिला प्रशासन जरूरी उपाय करने में जुट गया है और उसकी अपील है कि टीकाकरण कराए और यदि घर से बाहर निकल रहे हैं तो मास्क अवश्य लगाएं।दो गज की दूरी मास्क है जरूरी।मास्क लगाएं सुरक्षित रहें ।कोरोना गाइड लाइन का पालन करें।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!