Wednesday, April 24, 2024
Homeब्रेकिंगतीन बच्चों समेत मां ने खाया जहर , चारों की मौत

तीन बच्चों समेत मां ने खाया जहर , चारों की मौत

-

गाजियाबाद में महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ जहर खा लिया. इससे चारों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला अपने बीमार पति के इलाज और घर का गुजारा न हो पाने से परेशान थी.

गाजियाबाद । जनपद लोनी में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मां ने अपने ही तीन बच्चों को जहर देकर मार दिया. उसके बाद महिला ने खुद भी जहर खा कर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि बीमार पति के इलाज और घर का गुजारा न हो पाने से परेशान होने के चलते महिला ने यह कदम उठाया.

दरअसल, मामला गाजियाबाद के लोनी के पास ट्रोनिका सिटी इलाके का है जहां बीती रात एक 30 वर्षीय महिला ने अपने तीन बच्चों को जहर देकर खुद आत्महत्या कर ली. बच्चों की उम्र तीन से 11 साल के बीच थी. मृत बच्चों में एक बेटा और दो बेटियां थी. घटना की सूचना मिलने पर सभी को इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल पहुंचाया गया. यहां महिला ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया. वहीं, बच्चों की सुबह होते-होते एक के बाद एक मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक महिला का पति कुछ समय से बीमार चल रहा था. वह इंद्रपुरी में मोबाइल रिपेयरिंग का कार्य करता था. पति का इलाज कराने और गुजारा चलाने की चिंता मृत महिला को सता रही थी, ऐसी स्थिति से परेशान होकर महिला ने आत्महत्या का कदम उठाया. साथ ही अपने तीनों बच्चों को जहर देकर मार दिया.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!