Thursday, April 25, 2024
Homeराज्यजिपं अध्यक्ष चुनाव: रूठे जिला पंचायत सदस्यों को मनाने के लिए अखिलेश...

जिपं अध्यक्ष चुनाव: रूठे जिला पंचायत सदस्यों को मनाने के लिए अखिलेश ने की लखनऊ में बैठक

-

लखनऊ । गाजीपुर में जिला पंचायत अध्यक्ष सीट पर समाजवादियों का बराबर कब्जा रहा है। करीब 30 साल तक सपा के जिला पंचायत अध्यक्ष कब्जा जमाए रहे हैं। इस बार फिर सपा के दिग्गज नेता इतिहास को दोहराने की पुरजोर कोशिश में लगे हैं। रविवार को लखनऊ में जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के लिए तैयारी और नाराज जिला पंयायत सदस्यों को मनाने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गाजीपुर की सपा टीम के साथ बैठक की। 

पूर्व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि पार्टी के सभी नाराज कार्यकर्ताओं को मना लिया गया है। कुसुमलता यादव को जिताने के लिए सपा के सभी कार्यकर्ता लगे हुए हैं। वहीं, रेखा भट्ट के नामांकन के पीछे सपा का समर्थन होने के सवाल पर उन्होंने कहा, ऐसी कोई बात नहीं है। बैठक में रेखा भट्ट के पति दिनेश भट्ट शामिल हुए। उनसे सभी वरिष्ठ नेताओं ने बातचीत की। उनसे पर्चा वापस लेने के लिए बात हो गई है। उन्होंने कहा, रेखा भट्ट का समर्थन भी पार्टी को मिलेगा। 

लखनऊ स्थित सपा कार्यालय में मौजूद कार्यकर्ताओं ने बताया कि अखिलेश यादव ने सभी जिला पंचायत सदस्यों से एक-एक कर बंद कमरे में मुलाकात की। सभी का सुख-दुख जाना और निजी समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया। इसके साथ गाजीपुर के सपा नेताओं से अकेले में मिलकर तैयारियों की हकीकत से रूबरू हुए।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!