Friday, March 29, 2024
Homeराजनीतिचिदंबरम का कटाक्ष मोदी है तो मिरेकल है, नड्डा का पलटवार-हमले करना...

चिदंबरम का कटाक्ष मोदी है तो मिरेकल है, नड्डा का पलटवार-हमले करना कांग्रेस की संस्कृति

-

देश में 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के लिए आरंभ हुए मुफ्त टीकाकरण अभियान के पहले दिन रिकार्ड टीकाकरण होने के सरकार के दावे पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के कटाक्ष किया. इस पर अब भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को पलटवार किया है.

नई दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जब भी भारत कोई रिकार्ड दर्ज करता है तो भारतीयों पर निशाना साधना कांग्रेस की संस्कृति है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को कहा था कि भारत ने 21 जून को एक दिन में कोरोना वायरस के 88.09 लाख टीके लगाने की ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की है. सरकार के इस दावे पर कटाक्ष करते हुए चिदंबरम ने कहा था कि रविवार को टीकों को जमा किया गया और सोमवार को टीकाकरण का विश्व कीर्तिमान स्थापित किया गया लेकिन इसके अगले दिन फिर से पुरानी स्थिति पर पहुंच गए.

चिदंबरम पर पलटवार करते हुए नड्डा ने ट्वीट किया कि भारत पिछड़ नहीं रहा है बल्कि अपने नागरिकों की ताकत के साथ दौड़ लगा रहा है (टीकाकरण में). सोमवार को रिकार्ड टीकाकरण के बाद कांग्रेस की नापसंदगी से अधिक भारत ने मंगलवार और बुधवार को 50 लाख से अधिक टीकाकरण किया. उन्होंने कहा कि जब भी भारत एक रिकार्ड दर्ज करता है, भारतीयों पर हमले करना कांग्रेस की संस्कृति रही है. विडंबना यह है कि आंकड़ों की पवित्रता को लेकर वह पुनर्गणना मंत्री (रिकाउंटिंग मिनिस्टर) सवाल कर रहे हैं जो बजट में आंकड़ों की दिखावेबाजी के लिए जाने जाते थे.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!