Friday, June 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशचन्दौलीचंदौली में टाटा मोटर्स के शोरूम में आग ,करोड़ से ज्यादा का...

चंदौली में टाटा मोटर्स के शोरूम में आग ,करोड़ से ज्यादा का नुकसान!

-

चंदौली में टाटा मोटर्स के शोरूम में आग लग गयी. पुनीत आटोमोबाइल्स में आग लगने से करीब 2 करोड़ से ज्यादा का नुकसान होने का अनुमान है.

चंदौली : पड़ाव स्थित टाटा मोटर्स के स्पेयर पार्ट्स गोदाम में शुक्रवार की देर शाम अचानक आग लग गई. कर्मचारियों ने पहले खुद ही आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन देखते ही देखते आग ने और विकराल रूप ले लिया. इसके बाद लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी. चंदौली और वाराणसी के दमकल वाहनों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस आग से करीब दो करोड़ रुपये से अधिक के नुकसान की आशंका जताई जा रही है.

बता दें कि पड़ाव पर पुनीत आटोमोबाइल्स नाम से टाटा मोटर्स के कामर्शियल वाहनों का शोरूम है. शुक्रवार की देर शाम स्पेयर पार्ट्स के गोदाम में अचानक आग लग गई. कर्मचारी मौजूद चीजों से आग बुझाने का प्रयास करने लगे, लेकिन आग बढ़ती चली गई. इसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई. मौके पर पहुंचे डीएसपी अनिरुध्द सिंह ने फोन कर वाराणसी से भी दमकल वाहनों को बुला लिया. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. बताया जा रहा है कि दो करोड़ रुपये से अधिक का सामान आग में जल गया. प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट आग लगने की वजह बताई जा रही है.

गौरतलब इन दिनों आग लगने की घटनाएं बढ़ गई हैं. सोमवार को मुगलसराय के जीटी रोड स्थित अवतार हीरो बाइक के शोरूम में भी शार्ट सर्किट के चलते भीषण आग लग गई थी. आग सर्विस सेंटर और स्पेयर्स पार्ट्स गोदाम में आग लगी थी. उसमें 5 लाख रुपये से अधिक का नुकसान हुआ था.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!