Friday, March 29, 2024
Homeउत्तर प्रदेशचन्दौलीचंदौली में बिजली के खंभे से टकराई बाइक , तीन लोगों की...

चंदौली में बिजली के खंभे से टकराई बाइक , तीन लोगों की मौत

-

गुरुवार देर रात चंदौली में सड़क हादसा हो गया. यहां बिजली के खंभे से बाइक टकरा गई. चंदौली में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी.

चंदौली । गुरुवार देर रात को चंदौली में सड़क हादसा हो गया. यहां बिजली के खंभे से बाइक टकरा गई. चंदौली में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी. चंदौली में ट्रांसफार्मर के पोल से एक बाइक टकरा गयी. इसके चलते बाइक पर सवार तीनों लोगों की मौत हो गयी. ये दुर्घटना सकलडीहा कोतवाली के चतुर्भुजपुर गांव के पास गुरुवार देर रात हुई. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इस सड़क दुर्घटना में मारे गये सभी लोग सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के बहरवानी गांव के रहने वाले थे.

बताया जा रहा है कि सकलडीहा थाना क्षेत्र के बहरवानी गांव निवासी तीन युवक एक बाइक सवार होकर सकलडीहा स्टेशन गए थे. यहां से लौटते समय तीनों ने शराब के लिए ठेके पर रुककर शराब पी. फिर वहां से घर के लिए निकल पड़े. जैसे ही तीनों बाइक सवार चतुर्भुजपुर गांव के पास पहुंचे. तेज रफ्तार बाइक ट्रांसफार्मर के पोल से टकरा गई. अपाचे बाइक पर बैठे तीनों युवक का सिर पोल से टकरा गया.

वहीं हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. मौके पर पहुंचे लोगों ने तीनों को बाहर निकाला. साथ एम्बुलेंस और पुलिस को फोन किया गया. पुलिस के पहुंचने तक दो बाइक सवार अमित चौहान (22 ) और आकाश चौहान (25) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीसरे बाइक सवार राजकुमार चौहान (20) की हालत गंभीर होने से निजी वाहन से ट्रामा सेंटर वाराणसी भेजा गया. यहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.

इस हादसे में एक ही गांव के तीन युवकों की मौत से गांव में मातम पसर गया. गौरतलब है कि आकाश चौहान की पास के ही गांव में शादी होनी थी. इसको लेकर परिजन उत्साहित थे और तैयारियों में जुटे थे. शहनाई बजने से पहले ही घर में मातम पसर गया. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!