Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगगाजीपुर में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने की आत्महत्या

गाजीपुर में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने की आत्महत्या

गाजीपुर में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने की आत्महत्या

गाजीपुर: जिले के सादात थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने आत्महत्या कर ली. मिली जानकारी के अनुसार, पहले पत्नी और बच्चों का गला घोटा गया था. इसके बाद पिता ने खुद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह मौके पर पहुंचे और पूरी घटनाक्रम का जायजा लिया.

सादात नगर के वार्ड संख्या दो सोनकर बस्ती निवासी एक युवक ने पारिवारिक कलह के चलते आत्मघाती कदम उठा लिया. युवक ने पहले तो पत्नी और छह साल के बेटे व चार वर्ष की बेटी की हत्या कर दी और उसके बाद खुद को कमरे के अंदर बंद कर फांसी के फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी. वहीं, जब सुबह दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया. फिर दरवाजा तोड़कर देखा तो अंदर परिवार के चारों सदस्यों के शव पड़े हुए थे.

मिली जानकारी के अनुसार, सादात कस्बा के वार्ड दो निवासी शिवदास उर्फ डब्लू सोनकर (36) रेलवे स्टेशन पर ठेला लगाता था. उसकी शादी करीब आठ साल पहले रीना सोनकर से हुई थी. उसका एक बेटा राहुल (6) और बेटी तेजल (4) थी. बताया जा रहा है कि उसका पत्नी से अक्सर विवाद हुआ करता था. करीब साल भर से उसकी पत्नी मायके में ही थी. इधर, दस दिन से मायके वालों के समझाने-बुझाने के बाद वह यहां आई थी.

पड़ोसियों की मानें तो शनिवार को फिर से दोनों में झगड़ा हुआ. इसके बाद सुबह साढ़े सात बजे तक दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा और अंदर जाकर देखा तो शिवदास कमरे में फांसी पर लटका था. उसके पास ही पत्नी और दोनों बच्चों का भी शव मिला.

इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस के साथ ही सैदपुर सीओ, एसपी रामबदन सिंह, एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. पुलिस तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News