Friday, April 26, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रगांव में घुसा खतरनाक मगरमच्छ मचा हड़कंप।

गांव में घुसा खतरनाक मगरमच्छ मचा हड़कंप।

-

सोनभद्र। जनपद सोनभद्र के करमा थाना अंतर्गत ग्रामसभा जड़ेरुआ में मगरमच्छ निकलने से मच गया हड़कंप। गांव के ही कोटेदार भरथरी पटेल के घर के पास ही निकला मगरमच्छ। जिसे देखकर भयवश ग्रामीणों की रूह फ़ना हो गई। रात लगभग दो बजे कोटेदार का भाई जब लघुशंका हेतु पलंग से उठा तो कुत्तों के लगातार भौंकने की आवाज़ सुनकर दरवाज़ा खोल कर बाहर निकला तो अचानक कोटेदार के भाई के होश उड़ गए। एक विशालकाय मगरमच्छ कोटेदार के घर के दरवाजे पर बेखौफ टहल रहा था।

कोटेदार के भाई भगवानदास पटेल ने बताया की रात में मगरमच्छ को देखकर कुत्ते भौक रहे थे। कुत्तो की भौकने की आवाज सुनकर जब घर से बाहर निकला तो देखा कि मगरमच्छ टहल रहा था। फिर इसकी सूचना ग्रामप्रधान प्रतिनिधि राजकुमार को दी गई। प्रधान प्रतिनिधि ने मौके पर आकर देखा और तुरन्त इसकी सूचना एक सौ बारह नम्बर को दिए। मौके पर एक सौ बारह नम्बर पुलिस पहुँची।

पुलिस ने वन विभाग के अधिकारी को इस घटना से सूचित किया। सूचना के बाद वन विभाग की टीम आई और ग्रामीणों के सहयोग से रस्सी से बांधकर मगरमच्छ को पकड़कर ले गई। हालांकि इस घटना से अभी भी ग्रामीण डरे हुए है। ग्रामीणों एवं वन विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि मगरमच्छ की लंम्बाई लगभग छ: फुट की है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!