Saturday, September 23, 2023
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रउद्योग व्यापार संगठन के प्रतिनिधि मंडल को अधीक्षण अभियंता ने दिया आश्वासन...

उद्योग व्यापार संगठन के प्रतिनिधि मंडल को अधीक्षण अभियंता ने दिया आश्वासन , त्रुटिपूर्ण बिजली बिलों का तत्काल किया जायेगा समाधान

-

Robertsganj news । रॉबर्ट्सगंज । उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन के जिला अध्यक्ष कौशल शर्मा के नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल आज अधीक्षण अभियंता विद्युत वितरण खंड नीरज गोयल से मिलकर के व्यापारियों की समस्याओं को अवगत कराया उन्होंने समस्याओं के निराकरण का शीघ्र आश्वासन दिया ।

जिलाध्यक्ष कौशल शर्मा ने कहा कि त्रुटिपूर्ण बिजली बिल का तत्काल समाधान किया जाए बिना मीटर रीडिंग के मनमानी बिल ना भेजा जाए उन्होंने कहा कि सरकार और व्यापारी के बीच अधिकारी सेतु का काम करते हैं और सरकार व्यापारियों के समस्याओं के निराकरण हेतु प्रतिबद्ध है सरकार की हर योजना की जानकारी आम व्यापारियों को होनी चाहिए ।

आगे उन्होंने कहा कि संभव हो तो जनसुनवाई दिवस पर व्यापारियों फरियादियों की समस्याओं को मौके पर निस्तारित किया जाए अथवा 1 सप्ताह के अंदर किसी भी दशा में समस्या का समाधान किया जाए उन्होंने यह भी कहा कि जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में लो वोल्टेज की समस्या बनी हुई है। जिससे छोटे छोटे व्यापारियों का व्यापार प्रभावित हो रहा है ।

उन्होंने अधीक्षण अभियंता का ध्यान आकृष्ट कराते हुए कहा कि जिला मुख्यालय पर 24 घंटे तहसील मुख्यालय पर 12. 5 घंटे ग्रामीण इलाके में 18 घंटे विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित किया जाए यदि किसी वजह से लोकल फाल्ट की वजह से विद्युत आपूर्ति बाधित होती है तो रोस्टरिंग की अगली पाली बाधित समय वाली बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित किया जाए ।

श्री शर्मा ने कहा कि भीषण गर्मी उमस के कारण बीमार बुजुर्गों एवं बच्चों की हालत चिंताजनक हो गई है हीट स्ट्रोक के कारण अन्य जनपदों सहित अपने जनपद मे भी लगातार मौत हो रही है ऐसे में विद्युत आपूर्ति बहाल रखी जाए उन्होंने अधीक्षण अभियंता से शिकायत करते हुए कहा कि कभी 31000 तो कभी 11000 वोल्ट की लाइन में फाल्ट के कारण घंटों विद्युत आपूर्ति ठप रह रही है ।

इसे तत्काल सुधारा जाए श्री शर्मा ने कहा कि बारिश होने में कुछ ही दिन ही शेष है जर्जर तार एवं खंबे एवं बिजली के तारों का मकड़जाल हादसे का सबब बना हुआ है लाइट के चक्कर में 500 से 600 मीटर दूरी तक केवल बिछाकर बिजली आपूर्ति हो रही है कम ऊंचाई पर लटक रहे तार से जनजीवन की भारी हानि होने की संभावना है ।

Also read : यह भी पढ़े : के एम चंदा ने अंतरराज्यीय एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जीता स्वर्ण पदक , बढाया पूर्वांचल का मान

ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से प्रितपाल सिंह , विनोद कुमार जालान , राजकुमार जयसवाल , शरद जायसवाल , रवी जयसवाल , राजेश जयसवाल ,प्रशांत जैन , जसकीरत सिंह ,यशपाल सिंह ,सिद्धार्थ सांवरिया ,सूर्या जयसवाल , विनोद कुमार जायसवाल , सुनील सोनी ,संजय सिंह ,आशीष पाठक , प्रदीप जायसवाल , दीप सिंह पटेल , पंकज कनोडिया , अमित केसरी ,कृष्णा सोनी ,सुनील ,सुनील कुमार सरोज ,राजेश मिश्रा ,अभिषेक गुप्ता ,बलकार सिंह ,तेजिंदर पाल सिंह ,अमित केसरी ,रमेश सिंह ,अजय बहादुर सिंह ,आदि लोग उपस्थित रहे

Sonbhdra news , electrical supply udhyog vyapar sangthan uttar pradesh ,

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,868FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!