Thursday, February 29, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रउत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक डॉक्टर यशवीर सिंह को...

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक डॉक्टर यशवीर सिंह को सौंपा सम्मान पत्र

-

सोनभद्र । सोनभद्र पुलिस द्वारा आयोजित व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की मीटिंग में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक डॉक्टर यशवीर सिंह को सम्मान पत्र सौंपा ।

नगर अध्यक्ष कौशल शर्मा ने कहा की व्यापारियों की समस्या पुलिस द्वारा जिस संवेदनशीलता से ली जा रही है निश्चित रूप से व्यापारी भय मुक्त वातावरण में अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहा है पुलिस लाइन स्थित सभागार में श्री शर्मा ने कहा कि जिले की एसओजी टीम ने जिस ईमानदारी कर्मठता उदारता सजगता का परिचय दिया है निश्चित रूप से सराहनीय है ।

उन्होंने कहा कि नशे के सौदागरों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजने का कार्य किया जाना जहां जहां एक और ईमानदारी का परिचायक है वहीं दूसरी ओर कर्तव्य परायणता का सूचक है यूपी कॉप एप के बारे में पूछे जाने पर पुलिस अधीक्षक महोदय ने इसकी विस्तृत व्याख्या की और बताया कि कोई भी से प्ले स्टोर से डाउनलोड करके किसी भी तरह के अपराध की सूचना पुलिस को दे सकता है ।

श्री शर्मा ने ऑटोमोबाइल व्यवसायियों की समस्या को भी पुलिस अधीक्षक महोदय के संज्ञान में लाया और कहा कि यहां कोई ट्रांसपोर्ट नगर नहीं है ओवर ब्रिज के आगे आगे सड़कें भी चौड़ी है कोई व्यापारी अपने दुकान के सामने ट्रक लगाकर रिपेयरिंग का कार्य करता है तो अनावश्यक चालान का दर्द उसे झेलना पड़ता है ।

पुलिस अधीक्षक द्वारा व्यापारियों की समस्याओं को सुनकर समाधान का आश्वासन दिया और कहा कि पुलिस व्यापारियों की सुरक्षा के लिए कृत संकल्पित है किसी भी दशा में किसी भी समय कोई भी व्यापारी हमसे संपर्क कर सकता है ।

मीटिंग में मुख्य रूप से रतनलाल गर्ग ,विमल अग्रवाल ,विमल जालान , मिठाई लाल सोनी ,रामेश्वर जैन, नरेंद्र गर्ग ,प्रितपाल सिंह , राजेश जायसवाल , रवि जायसवाल ,प्रशांत जैन ,जसकीरत सिंह ,शरद जायसवाल , विनोद जायसवाल , अमित केसरी , सिद्धार्थ सांवरिया , दीप सिंह पटेल , टीपू अली , शरन जायसवाल , सूर्या जायसवाल , संजय मौर्य , बलकार सिंह , सुनील सोनी आदि लोग उपस्थित रहे

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!