Saturday, February 4, 2023
spot_img
Homeदेशआंध्र और कर्नाटक में सड़क दुर्घटना में बेंगलुरु के तीन पुलिसकर्मियों सहित...

आंध्र और कर्नाटक में सड़क दुर्घटना में बेंगलुरु के तीन पुलिसकर्मियों सहित आठ की मौत

आंध्र प्रदेश के चित्तूर के पास आज तड़के एक सड़क हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और दो घायल हो गए. यह दुर्घटना पुलिसकर्मियों की कार के रोड डिवाइडर से टकराने से हुई. जबकि कर्नाटक के यालाबुर्गा तालुक में बीती रात एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल हो गये. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बेंगलुरु / कोप्पल : पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश के चित्तूर के पास आज तड़के एक सड़क दुर्घटना में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और दो घायल हो गए. पुलिसकर्मी चित्तूर में एक गांजा तस्कर को पकड़ने के लिए जा रहे थे. रास्ते में उनकी कार अंडरपास के पास रोड डिवाइडर टकरा गई.

पुलिसकर्मी बेंगलुरु के शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन में तैनात थे. शिवाजीनगर थाना पीएसआई अविनाश (29), कांस्टेबल अनिल मुलिक और कार चालक मौके पर मृत पाए गए हैं. रविवार तड़के चित्तूर के पास इनोवा कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई. प्रोबेशनरी पीएसआई दीक्षित और कांस्टेबल शरणबसवा गंभीर रूप से घायल हो गए और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पीएसआई अविनाश के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम शनिवार को गांजा के आरोपी को गिरफ्तार करने आंध्र प्रदेश गई थी. कार चित्तूर से तिरुपति जा रही थी. जानकारी के अनुसार कर्नाटक से पुलिस की एक टीम दुर्घटनास्थल पर पहुंच गई है. यालाबुर्गा तालुक के भानापुर के पास बीती रात हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस का कहना है कि कार को किसी लॉरी ने टक्कर मारी होगी. पुलिस के अनुसार कुकनूर तालुक के बिन्याल गांव के देवप्पा कोप्पड़ (62) कोप्पल में अपने रिश्तेदार की पोती के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के बाद आठ अन्य लोगों के साथ घर लौट रहे थे.

वही कर्नाटक में हुए एक अन्य सड़क दुर्घटना में यालाबुर्गा तालुक के भानापुर के पास बीती रात पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस का कहना है कि कार को किसी लॉरी ने टक्कर मारी होगी. पुलिस के अनुसार कुकनूर तालुक के बिन्याल गांव के देवप्पा कोप्पड़ (62) कोप्पल में अपने रिश्तेदार की पोती के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के बाद आठ अन्य लोगों के साथ घर लौट रहे थे.

दुर्घटना भानुपुर में रात करीब साढ़े दस बजे हुई. इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. मृतकों की पहचान देवप्पा कोप्पाडा (62), गिरिजाम्मा (45), शांतम्मा (32), पर्वतम्मा (32) के रूप में हुई है. सभी बिन्नाला गांव के एक ही परिवार से हैं. वहीं, कस्तूरी (22) गडग जिले के गांव हरालापुर की रहने वाली है.

घायलों की पहचान चालक हर्षवर्धन (35), पल्लवी (28), पुत्तराजा (7) और भूमिका (5) के रूप में हुई है. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. वहीं ,घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. आशंका जताई जा रही है कि स्कॉर्पियो को एक लॉरी ने टक्कर मार दी और वाहन को रोके बिना दुर्घटनास्थल से फरार हो गया. एसपी अरुणाश्मुगम गिरी ने कहा कि जांच की जा रही है और इसकी जानकारी चेक पोस्ट पर दी गई है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News