Friday, March 29, 2024
Homeराजनीतिअम्बिका चौधरी फिर हुए समाजवादी ,पार्टी में शामिल होते ही हुए भावुक...

अम्बिका चौधरी फिर हुए समाजवादी ,पार्टी में शामिल होते ही हुए भावुक , छलके आँखों से आंसू

-

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

समाजवादी पार्टी के संस्थापकों में से एक अम्बिका चौधरी ने औपचारिक रूप से शानिवार को एसपी जॉइन कर लिया।पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें सदस्यता दिलायी।इस मौके पर चौधरी इस कदर भावुक हुए की मंच पर ही उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े।

लखनऊ/बलिया । समाजवादी पार्टी छोड़ने के करीब 5 साल बाद मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबियों में गिने जाने वाले अम्बिका चौधरी एक बार फिर शानिवार को एसपी में शामिल हो गए।

Ambika Chaudhary: समाजवादी पार्टी में शामिल होते ही भावुक हुए अम्बिका चौधरी, अखिलेश ने कहा- अब समझा उनकी पीड़ा

समाजवादी पार्टी में शामिल होते ही भावुक हुए अम्बिका चौधरी, अखिलेश ने कहा- अब समझा उनकी पीड़ा,जून में उनके बीएसपी से इस्तीफा देने के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि अम्बिका चौधरी जल्द ही एसपी में शामिल होंगे। अखिलेश यादव की मौजूदगी में लखनऊ में पार्टी जॉइन करने पर अम्बिका चौधरी भावुक हो गए और उनकी आखों से आंसू छलक आए ।

अखिलेश ने संभाला
शानिवार को एसपी में शामिल होने के बाद अम्बिका चौधरी मंच पर इस कदर भावुक हो गए कि उनकी आंखों से आंसू निकल गए। अम्बिका चौधरी समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से रहे हैं। ऐसे में उनके घर वापसी को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे। अम्बिका चौधरी को भावुक होते देख अखिलेश यादव ने कहा कि वह जो कहना चाह रहे है, वह नहीं कह पा रहे हैं, ऐसे में पता चलता है कि वह कितने कष्ट में एसपी छोड़े होंगे।

इस बात अहसास उनको (अखिलेश यादव) आज हो रहा है। अब उनकी कोशिश होगी कि नेता जी के सभी करीबी लोगों को एक साथ लाया जाए। उन्होंने यह भी कहा कि न जाने मजूबत रिश्ते कैसे टूट जाते है, लेकिन अब सब ठीक हो रहा है। राजनीति में उतार चढ़ाव आते-रहते हैं। सही समय पर जो साथ रहे वही सच्चा साथी है।

एसपी सरकार में दो बार रहे राजस्व मंत्री
अम्बिका चौधरी मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव दोनों के मुख्यमंत्री रहते हुए राजस्व मंत्री का पद संभाल चुके हैं। पिछले दिनों उन्होंने बीएसपी सुप्रीमो को यह लिखते हुए अपना इस्तीफा भेजा था कि पार्टी ने 2019 के लोगसभा चुनावों में उनको कोई जिम्मेदारी नहीं दी थी, जिससे वह उपेक्षित महसूस कर रहे हैं।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!