Sunday, August 7, 2022
spot_img
Homeराजनीतिअपनादल एस ने घोषित की तीन और प्रत्याशियों की सूची

अपनादल एस ने घोषित की तीन और प्रत्याशियों की सूची

लखनऊ। एन डी ए गठबंधन की प्रमुख सहयोगी पार्टी अपनादल एस ने विधानसभा चुनाव 2022 के होने वाले चुनाव के लिए अपने तीन प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी है।

उक्त सूची के मुताबिक कानपुर नगर की घाटमपुर विधानसभा क्षेत्र से अपनादल एस की प्रत्याशी श्रीमती सरोज कुरील तथा फरुखाबाद की कायमगंज (सु) से डॉ सुरभि व बहराइच की नानपारा विधानसभा सीट से डॉ रामनिवास वर्मा मैदान संभालेंगे।

यहाँ आपको यह भी बताते चले कि अभी कई ऐसी सीट हैं जिनपर अभी भाजपा का अपने सहयोगी दल से सहमति न बन पाने के कारण न ही भाजपा और न ही अपनादल की तरफ से प्रत्याशी घोषित हो पाए हैं जिसमें मुख्य रूप से सोनभद्र की कुछ सीट व कुछ अन्य जिलों की सीट हैं जिनपर चुनाव लड़ने की इक्षा रखने वाले दोनों ही दलों के प्रत्याशियों के बीच जोर आजमाइश चल रही है।फिलहाल चट्टी चौराहों पर लड़ने वाले सम्भावित प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच अपने अपने नेता के पक्ष में कसीदे पढ़ने के अनुक्रम में कई बार मारपीट तक की नोबत पहुंच जा रही है ।

कोई कह रहा है कि फलां की पहुंच दिल्ली तक है वही यहाँ से चुनाव लड़ेगा तो दूसरे प्रत्याशी के समर्थकों द्वारा एतराज जताने पर तु तू मैं मैं भी हो रही है।फिलहाल लगता है कि यह नजारा अभी कुछ दिन और चलेगा क्योंकि अभी तो भाजपा व उसके सहयोगी दल अपनादल के बीच ही कुछ सीटों को लेकर रस्साकशी जारी है उसके बाद यह तय होने के बाद की किस सीट पर कौन सा दल लड़ेगा उसके बाद पार्टी में प्रत्याशियों के चयन पर भी माथापच्ची करनी होगी इसलिए अभी चट्टी चौराहे पर नेताओं के समर्थकोँ के बीच बहस जारी रहेगी।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News