Saturday, June 22, 2024
Homeउत्तर प्रदेशवाराणसीVaranasi News : काशी कोतवाल के इलाके में गुम हुए लड्डू गोपाल...

Varanasi News : काशी कोतवाल के इलाके में गुम हुए लड्डू गोपाल , दर – दर ढूंढ रही पुलिस , जानिए क्या है मामला

-

हरदोई जिले के सीतापुर रोड पर रहने वाले विवेक मिश्रा 12 जून को अपने परिवार के साथ अपने अराध्य लड्डू गोपाल (भगवान श्रीकृष्ण) की प्रतिमा को लेकर काशी में गंगा स्नान और विश्वनाथ धाम का दर्शन-पूजन करने आए थे।

Varanasi news : kashi vishwanath ,laddu gopal , वाराणसी : देवाधिदेव महादेव की नगरी में ‘लड्डू गोपाल’ गुम हो गए। लक्सा थाने की पुलिस ने भगवान की गुमशुदगी दर्ज कर उनके ढूंढ़ने में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज इस उम्मीद के साथ खंगाले जा रहे कि उस आटो का सुराग लग जाए जिसमें भगवान के छूट गए हैं।

उधर पीड़ित विवेक मिश्रा और उनका परिवार गुहार लगा रहा कि कोई उनके लड्डू गोपाल को लौटा दे। हरदोई जिले के सीतापुर रोड पर रहने वाले विवेक मिश्रा 12 जून को अपने परिवार के साथ अपने अराध्य लड्डू गोपाल (भगवान श्रीकृष्ण) की प्रतिमा को लेकर काशी में गंगा स्नान और विश्वनाथ धाम का दर्शन-पूजन करने आए थे।

टोकरी में रखे लड्डडू गोपाल थे गायब

13 जून लौटते समय परिवार के साथ दशाश्वमेध से होते हुए गिरजाघर चौराहे पहुंचे। कैंट रेलवे स्टेशन जाने को स्वजन संग एक आटो में अपने समान रखे, लेकिन उससे किराया तय न हो पाने के कारण दूसरी आटो से कैंट स्टेशन पहुंचे।

Also read : Home , gajipur ,mafia mukhtar मुख्तार अंसारी के खिलाफ मुकदमे में रुंगटा के ड्राइवर की तलाश ,…

वहां पहुंच आटो से सामान उतारने पर पता चला कि टोकरी में रखे उनके आराध्य लड्डू गोपाल थे ही नहीं। इससे हैरान और परेशान स्वजन ट्रेन छोड़ लड्डू गोपाल को ढूंढने निकल पड़े और गिरजाघर चौराहे पर पहुंचे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!