Monday, March 4, 2024
Homeदेशउत्तराखंडUttarakhand IAS-PCS Transfer : उत्तराखंड में धामी सरकार का बड़ा फैसला ,...

Uttarakhand IAS-PCS Transfer : उत्तराखंड में धामी सरकार का बड़ा फैसला , दो IAS और 50 PCS अधिकारियों का किया ट्रांसफर

-

Uttarakhand IAS-PCS Officers Transfer: उत्तराखंड में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया गया है. धामी सरकार ने राज्य में 2 आईएएस समेत 50 पीसीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है.

देहरादून । Uttarakhand News । उत्तराखंड में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया गया है. धामी सरकार (Dhami Government) ने राज्य में 2 आईएएस समेत 50 पीसीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है. सचिव कार्मिक शैलेश बगौली ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं. शासन में अपर सचिव शहरी विकास पद पर तैनात नवनीत पांडेय (Navneet Pandey) को चंपावत का जिलाधिकारी बनाया गया है.

इसके अलावा हरिद्वार के एडीएम वीर सिंह बुदियाल को रुद्रप्रयाग भेजा गया है. रुद्रप्रयाग के एडीएम दीपेंद्र सिंह नेगी को हरिद्वार ट्रांसफर किया गया है. नैनीताल के एडीएम अशोक कुमार जोशी को ऊधमसिंह नगर को एडीएम बनाया गया है. राजस्व परिषद देहरादून में संबंध किए गए शिवकुमार बरनवाल को पिथौरागढ़ के एडीएम और पिथौरागढ़ के एडीएम फिंचाराम को नैनीताल के एडीएम पद पर भेज दिया गया है.

अनिल कुमार चन्याल को पौड़ी भेजा गया

वहीं हरिद्वार के डिप्टी कलेक्टर पूरण सिंह राणा का तबादला सिडकुल देहरादून के जीएम पद पर किया गया है जबकि डिप्टी कलेक्टर शिप्रा जोशी को अल्मोड़ा से नगर निगम रुद्रपुर के उपनगर आयुक्त के पद पर भेजा गया है. डिप्टी कलेक्टर पौड़ी मुक्ता मिश्र को शहरी विकास निदेशालय देहरादून में संयुक्त निदेशक बनाया गया है. मीनाक्षी पटवाल को डिप्टी कलेक्टर उत्तरकाशी से उपायुक्त भूमि व्यवस्था राजस्व परिषद देहरादून के पद पर भेजा गया है. डिप्टी कलेक्टर चंपावत अनिल कुमार चन्याल को पौड़ी भेज दिया गया है.

अनुराग आर्य बने बागेश्वर के डिप्टी कलेक्टर

दूसरी तरफ रुद्रप्रयाग की डिप्टी कलेक्टर अपर्णा ढ़ौढियाल को देहरादून, नैनीताल के योगेश सिंह मेहरा को देहरादून, हरिद्वार से बृजेश कुमार तिवारी उत्तरकाशी, अल्मोड़ा से गोपाल सिंह चौहान को हरिद्वार, ऊधम सिंह नगर की सीमा विश्वकर्मा को अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ से अनुराग आर्य को बागेश्वर का डिप्टी कलेक्टर बनाया गया है.

Uttarakhand News ,Uttarakhand IAS-PCS Officers Transfer , Dhami Government , Navneet Pandey

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!