Wednesday, April 24, 2024
HomeUncategorizedUP News : सीबीआई ने बैंक मैनेजर और फील्ड ऑफिसर को घूस...

UP News : सीबीआई ने बैंक मैनेजर और फील्ड ऑफिसर को घूस लेते रंगे हाथ दबोचा , कोर्ट ने भेजा जेल

-

बागपत में पीएनबी की खेकड़ा शाखा के मैनेजर और फील्ड ऑफिसर मुकेश मीणा को 25 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा गया था। सीबीआई ने दोनों को सोमवार को गिरफ्तार किया था और उन्हें मंगलवार को गाजियाबाद स्थित सीबीआई की विशेष कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। बागपत निवासी एक किसान ने मामले की शिकायत की थी।

लखनऊ । सीबीआई ने बागपत में पंजाब नेशनल बैंक की खेकड़ा शाखा के प्रबंधक ललित यादव व फील्ड ऑफिसर मुकेश मीणा को 25 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ पकड़ने के बाद जेल भेजा है।

कोर्ट ने दोनों आरोप‍ियों को भेजा जेल

सीबीआई ने दोनों को सोमवार को गिरफ्तार किया था और उन्हें मंगलवार को गाजियाबाद स्थित सीबीआई की विशेष कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

क‍िसान ने सीबीआई से की थी शि‍कायत

सीबीआई अधिकारियों के अनुसार, बागपत निवासी एक किसान ने शिकायत की थी कि उसके व उनके दादा के नाम पर किसान क्रेडिट कार्ड (केसीसी) का संयुक्त खाता है। केसीसी खाते में 4.95 लाख रुपये की राशि स्वीकृत हुई थी, जिसे बचत खाते में डाल दिया गया। आरोप था कि बचत बैंक खाते में 50,000 रुपये शाखा प्रबंधक ने रोक दिए थे।

यह भी पढ़ें । भाजपा का झूठ उजागर करें , क्यों BJP जातिगत जनगणना नहीं चाहती – अखिलेश

मैनेजर और फील्‍ड ऑफ‍िसर ने मांगी घूस

शाखा प्रबंधक व फील्ड ऑफिसर से इस बारे में पूछा तो दोनों ने 50 हजार रुपये जारी करने के लिए 35, 000 रुपये घूस मांगी। बाद में रिश्वत की रकम घटाकर 25,000 रुपये कर दी। सीबीआई ने शिकायत की आरंभिक जांच के बाद अपना जाल बिछाया और किसान से 25 हजार रुपये घूस लेते हुए शाखा प्रबंधक व फील्ड ऑफिसर को गिरफ्तार कर लिया था।

UP News , bribes News, sonbhdra news sonbhdra khabar , vindhyleader news

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!