Saturday, June 22, 2024
HomeUncategorizedUP CMO Transfer : 16 चिकित्सा अधिकारियों का तबादला , देखें ल‍िस्‍ट...

UP CMO Transfer : 16 चिकित्सा अधिकारियों का तबादला , देखें ल‍िस्‍ट कि कहीं आपका जिला भी तो नहीं है इसमें शामिल

-

डॉ. विश्राम सिंह को बरेली का सीएमओ बनाया गया है। वहीं डॉ. राजकुमार को अंबेडकरनगर डॉ. नरेन्द्र कुमार वाजपेयी को सिद्धार्थनगर डॉ. मुकेश कुमार को बलरामपुर डॉ. रामानुज कनौजिया को संत कबीर नगर डॉ. राम शंकर दूबे को बस्ती और डा. विजयपति द्विवेदी को बलिया का सीएमओ बनाया गया है। वहीं डॉ. अनिरूद्ध सिंह को स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय में संयुक्त निदेशक पद पर तैनाती दी गई है।

UP CMO Transfer: 16 चिकित्सा अधिकारियों का तबादला, विश्राम सिंह बने बरेली के सीएमओ, देखें पूरी ल‍िस्‍ट

UP CMO Transfer: 16 चिकित्सा अधिकारियों का तबादला, विश्राम सिंह बने बरेली के सीएमओ, देखें पूरी ल‍िस्‍ट

लखनऊ ।  UP medical News । प्रादेशि‍क प्रदेश की चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवा (पीएमएस) संवर्ग के संयुक्त निदेशक ग्रेड के 16 चिकित्साधिकारियों का बुधवार को तबादला कर दिया गया। इसमें सात जिलों के मुख्य चिकित्साधिकारी (सीएमओ) भी शामिल हैं।

डॉ. विश्राम सिंह को बरेली का सीएमओ बनाया गया है। वहीं, डॉ. राजकुमार को अंबेडकरनगर, डॉ. नरेन्द्र कुमार वाजपेयी को सिद्धार्थनगर, डॉ. मुकेश कुमार को बलरामपुर, डॉ. रामानुज कनौजिया को संत कबीर नगर, डॉ. राम शंकर दूबे को बस्ती और डा. विजयपति द्विवेदी को बलिया का सीएमओ बनाया गया है।

वहीं डॉ. अनिरूद्ध सिंह को स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय में संयुक्त निदेशक, डॉ. जयंत कुमार को चिकित्सा, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण का देवीपाटन मंडल का संयुक्त निदेशक, डॉ. रुद्र प्रसाद मिश्रा को प्रयागराज के टीबी सप्रू अस्पताल का वरिष्ठ परामर्शदाता, डॉ. सुशील कुमार व डॉ. विनोद कुमार को स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय में संयुक्त निदेशक पद पर तैनाती दी गई है।

Also read । यह भी पढ़ें । पत्थर खदानों में किये गए अंधाधुंध अवैध खनन के कारण प्रशासन द्वारा वसूली गयी करोड़ो की पेनाल्टी,पर पर्यावरणीय क्षति के लिए लगने वाली पेनॉल्टी पर प्रशासन ने क्यूँ साध रखी है चुप्पी ?

इसी तरह डॉ. महेश प्रसाद को बस्ती के जिला चिकित्सालय का वरिष्ठ परामर्शदाता, डॉ. भवनाथ पांडेय को संतकबीर नगर के जिला संयुक्त चिकित्सालय का मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) और डॉ. रक्षा रानी चतुर्वेदी को गोंडा के जिला महिला चिकित्सालय का सीएमएस बनाया गया है।

UP medical News ,CMO BASTI , Sonbhdra News , Vindhyleader News , Vindhyleader khabar

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!