Friday, June 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUmesh Pal Murder Case News : बमबाज गुड्डू मुस्लिम की गोवा में...

Umesh Pal Murder Case News : बमबाज गुड्डू मुस्लिम की गोवा में मिली लोकेशन , पुलिस और STF की टीम जांच में जुटी

-

Prayagraj News : प्रयागराज में 24 फरवरी की शाम उमेश पाल सहित तीन लोगों की गोली व बम मारकर हत्या की गई थी. इस हत्याकांड में शामिल चार आरोपी एनकाउंटर में ढेर हो चुके हैं.

प्रयागराज । Umesh Pal Murder Case News : प्रयागराज में दिनदहाड़े हुए उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों की हत्या के मामले में फरार चल रहे पांच लाख रुपये के इनामी आरोपी गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन गोवा में मिली है. अतीक के गुर्गे गुड्डू मुस्लिम की होटल में ठहरने की आशंका है.

प्रयागराज हत्याकांड में उमेश पाल सहित 2 सुरक्षाकर्मियों की हत्या हुई थी. इस हत्याकांड में गुड्डू मुस्लिम, शूटर साबिर और अरमान अभी फरार चल रहे हैं. गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन मिलते ही प्रयागराज पुलिस सक्रिय हो गई है. वहीं इनपुट मिलने के बाद पुलिस और STF टीम जांच में जुटी हुई है.

उत्तर प्रदेश पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी गुड्डू मुस्लिम और माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है. शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम पर यूपी पुलिस पहले ही 5-5 लाख रुपये का इनाम रख चुकी है.

प्रयागराज में हुई उमेश पाल की हत्या के बाद मारे गए गैंगस्टर अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और शूटर गुड्डू मुस्लिम की पुलिस पिछले काफी दिनों से तलाश कर रही है. दोनों आरोपी अब तक पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल रहे हैं.

यह भी पढ़े । Kushinagar News : फेसबुक पर पहले दोस्ती फिर प्यार , अब प्रेमी दरोगा के दरवाजे पर जा बैठी युवती , जानें – पूरा मामला

पुलिस का लुकआउट नोटिस आरोपी गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता को को विदेश यात्रा करने से रोकेगा. इन आरोपियों की जानकारी के साथ तस्वीरें सभी हवाई अड्डों और अंतरराष्ट्रीय सीमाओं पर भेजी जा चुकी हैं. वहीं हाल ही में पुलिस और एसटीएफ की टीमों ने अशरफ के साले सद्दाम और पत्नी जैनब फातिमा की  तलाश में पुरानी दिल्ली के कई इलाकों में छापेमारी की थी.

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में माफिया अतीक अहमद का फ्लैट है. इसी फ्लैट में रहकर अतीक के बेटे उमर ने पढ़ाई की थी और पुलिस दिल्ली में भी शाइस्ता की तलाश कर रही है. शाइस्ता को लेकर पुलिस को आशंका है कि वह दिल्ली में कहीं भी छिपी हो सकती है.

Umesh Pal Murder Case News , Prayagraj News , Atik Ahmed incounter , sonbhdra khabar , sonbhdra news

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!