Saturday, April 13, 2024
Homeदेशमध्य प्रदेशनीमच : सड़क दुघर्टना तीन की मौके पर हुई मौत

नीमच : सड़क दुघर्टना तीन की मौके पर हुई मौत

-

मध्य प्रदेश के नीमच में शनिवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। रुपावास के पास एक वैन खड़ी ट्राली में घुस गई। जिसके कारण हादसे में 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं ।

नीमच । शनिवार तड़के जिले की मनासा तहसील में एक हृदय विदारक हादसा हो गया। रुपावास के पास एक वैन खड़ी ट्राली में जा घुसी। इस हादसे के कारण 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि चार अन्य गंभीर घायल हो गए। इनमें एक 8 साल का बच्चा भी शामिल है। एक गंभीर घायल को उदयपुर रेफर किया गया है।

जानकारी अनुसार मनासा क्षेत्र में शनिवार तड़के 4:30 बजे सनसनी फैल गई। जब मारुति वैन में सवार 7 लोग उज्जैन से नीमच जिले के मनासा के देवरी-खवासा आ रहे थे।

इसी बीच रुपावास के समीप खड़ी ट्रॉली में वें जा घुसी टकराई। बताया जा रहा है कि नींद का झोंका आने से हादसा हुआ है। मृतकों को मनासा अस्पताल लाया गया।

इनकी हुई दुःखद मौत

बता दें कि इस इस हादसे में संदीप पिता बंसीलाल पाटीदार उम्र 35 साल, सुशीला बाई पति बंशीलाल पाटीदार 65 साल, जयंती बाई उम्र 32 साल की मौत हो गई।

कई लोग हुए हादसे में घायल

इस भीषण सड़क हादसे में कई लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं। जिसमें चेतना 12 साल, नयन 8 साल, पप्पू पाटीदार 35 साल, कमला बाई 55 साल शामिल हैं। जिन्हें गम्भीर हालत में जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।

वहीं, पप्पू पाटीदार को ज्यादा घायल होने के कारण उदयपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं मृतकों के शव को मनासा शासकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है। पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!