Wednesday, February 28, 2024
HomeदेशतेलंगानाTelangana : BRS नेता और उनके बेटे की रोड एक्सीडेंट में मौत...

Telangana : BRS नेता और उनके बेटे की रोड एक्सीडेंट में मौत , लॉरी ने मारी कार को टक्कर

-

road accident news । भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के नेता थौर्या नायक और उनके बेटे की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई है। कार के फटने के बाद उसे एक लॉरी ने टक्कर मार दी थी।

मेडक । Medak road accident news ।  भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के नेता थौर्या नायक और उनके बेटे की शनिवार को नरसिंगी से चेगुंटा की यात्रा के दौरान एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है। यह हादसा नरसिंगी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुआ है। पुलिस ने कहा, ‘थौर्या नायक और उनका बेटा अंकित, जब नरसिंगी गांव से चेगुंटा जा रहे थे, उसी दौरान उनकी कार का टायर फट गया। नियंत्रण खोने की वजह से कार डिवाइडर से टकराकर सड़क की  विपरीत दिशा में चली गई, जहां एक लॉरी ने कार को टक्कर मार दी।’

पुलिस ने कहा, ‘दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। शवों को रामायणपेट सरकारी अस्पताल ले जाया गया है।’ पुलिस के मुताबिक, कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

भीषण था हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, ये हादसा काफी भीषण था। जिसमें 45 साल के थौर्या नायक और उनके 19 साल के बेटे की मौत हो गई।  थौर्या नायक नरसिंगी में बीआरएस के अध्यक्ष रह चुके थे। इसके अलावा वह अन्य पदों पर भी सेवाएं दे चुके थे।

यह भी पढ़ें । Breking : रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना में भतीजे ने चाचा की गला रेतकर की हत्या

हादसे का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पुलिस को कार से शव निकालने के लिए उसे काटना पड़ा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Road accident news , Medak road accident news , Telangana road accident news , sonbhdra news, sonbhdra khabar, vindhyleader news,

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!