Wednesday, April 24, 2024
Homeलीडर विशेषस्थानांतरण के बाद भी आखिर क्यूँ नही छोड़ रहे अपने पुराने ब्लाकों...

स्थानांतरण के बाद भी आखिर क्यूँ नही छोड़ रहे अपने पुराने ब्लाकों को दोनों बीडीओ , लोगों में इसे लेकर तरह तरह की हैं चर्चाएं

-

पिछले सप्ताह ही सीडीओ सोनभद्र द्वारा चोपन व दुद्धी बीडीओ के स्थानातरण कर दिए जाने बाद भी उनका अपने-अपने पुराने ब्लाकों में जमे रहने को लेकर जिले भर में चर्चा का बाजार गर्म है । यहां आपको बताते चलें कि 15 सितम्बर को पहले चोपन बीडीओ का स्थानांतरण रावर्ट्सगंज हुआ लेकिन वह जॉइन नहीं किए औऱ अपना स्थानांतरण रद्द कराने के लिए सत्ता में ऊंची रसूख रखने वालों के दर पर हाजिरी लगते रहे ,फिर दो दिन बाद यानी 17 सितम्बर को सीडीओ द्वारा जारी किए गए एक नए आदेश पत्र में चोपन बीडीओ का पूर्व में किये गए स्थानांतरण को रद्द करते हुए चोपन बीडीओ का स्थानांतरण दुद्धी और दुद्धी बीडीओ को चोपन स्थानांतरित तो कर दिया गया। मगर 6 दिन बीत जाने के बाद भी दोनों बीडीओ अपने-अपने कार्यालय में बने हुए हैं और सारे सरकारी कार्य यथावत कर रहे हैं ।

लगभग एक सप्ताह होने को आया और अब तक कोई भी अपने नए चार्ज पर नहीं गया, इसी बात को लेकर लोगों में कानाफूसी शुरू हो गयी । लोगों को समझ में नहीं आ रहा कि आखिर दोनों बीडीओ नई जॉइनिंग क्यों नहीं कर रहे ।

लोगों में इस बात को लेकर भी कानाफूसी हो रही है कि दोनों बीडीओ उच्चाधिकारियों का आदेश मानने से इनकार कर दिया या फिर उनका स्थानांतरण एक बार फिर रुक गया है।फ़िलहाल लोगों का दबी जुबान यह कहना है कि सत्ता के गलियारों में अपनी ऊंची रसूख के चलते ही उक्त दोनों अधिकारी आश्वस्त हैं कि वह अपना स्थानांतरण फिर से रुकवाने में सफल हो जाएंगे और शायद यही वजह है कि उक्त दोनों ही अधिकारियों ने अपने उच्चाधिकारियों के आदेशों की अवहेलना कर अपने पुराने तैनाती के ब्लॉकों पर जमे हैं।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!