Friday, April 19, 2024
Homeब्रेकिंगचोपन,मारकुंडी ब्यापार मंडल ने किया ट्रक संचालको के हड़ताल का समर्थन

चोपन,मारकुंडी ब्यापार मंडल ने किया ट्रक संचालको के हड़ताल का समर्थन

-

गुरमा /सोनभद्र। खनिज विभाग के एक तरफा कार्रवाई व उत्पीड़न से क्षुब्ध ट्रक संचालको द्वारा सोनांचल ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन के बैनर तले आज हड़ताल के तीसरे दिन चोपन उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल एंव मारकुंडी व्यापार मंडल ने लिखित रूप से अपना समर्थन देने का पत्र जारी कर समर्थन किया है।उक्त अवसर पर मारकुंडी के सभी छोटे बड़े व्यापारियो ने अपनी दुकान बंद कर जिला प्रशासन व खनिज विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर कहा की खनिज विभाग के नीतियो व उत्पीड़न से हम लोगों का व्यापार धंधा प्रभावित हो रहा है।

हम सब लोग खनिज विभाग के एक तरफा कार्रवाई का जमकर विरोध करते है। वक्ताओ का कहना था की खनिज विभाग के अधिकारी एक्स आर्मी के जवानो के साथ आए दिन बोलेरो वाहन से आकर ट्रक चालकों से मारपीट करना, उनके ट्रक की केविन, दरवाजो को छतिग्रस्त कर टायरो की हवा निकालकर क्षतिग्रस्त कर देना, यह विभागीय गुण्डागर्दी हम लोग कतई बर्दाश्त नही करेंगे।

मारकुडी व्यापार मंडल के पदाधिकारियो का यह भी कहना है की नगर एवं गांव मे रहने वाले रहवाशियों के लिए आजीवका का मुख्य साधन खनन व परिवहन है, ट्रक नही चलने से उनका व्यवसाय प्रभावित हो रहा है, जिससे हम लोगो के सामने रोजी रोटी की समस्या उत्पन्न हो गयी है। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी जी के आदेशों के बाद भी यह विभागीय अधिकारी मनमानी तरिके से ट्रक व्यवसाईयों का उत्पीड़न कर रहे है ,जो सोनभद्र के व्यापार के लिए कदाचित उचित नहीं है। हम लोग ट्रक व्यापारियों के साथ हो रहे उत्पीड़न के खिलाफ लडाई के इस जंग में अंतिम सास तक खड़े रहेंगे।

चोपन उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल अपने पूर्ण समर्थन के साथ हड़ताल पर बैठने की हुंकार करते हुए कहा की चोपन के समस्त सम्मानित व्यापारी ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन के साथ कंधा से कंधा मिलाकर साथ देगे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!