Saturday, April 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रSonbhdra news देवकी नन्दन खत्री के जन्म दिवस पर समाचार पत्र के...

Sonbhdra news देवकी नन्दन खत्री के जन्म दिवस पर समाचार पत्र के कार्यालय का उद्घाटन , सम्मानित किए गए पत्रकार

-

Sonbhadra news । सोनभद्र । जनपद मुख्यालय राबर्ट्सगंज में आज प्रख्यात साहित्यकार, हिन्दी साहित्य के पहले उपन्यासकार देवकीनंदन खत्री के जन्म दिवस पर आज वाराणसी से प्रकाशित एक हिन्दी दैनिक समाचार पत्र के जिला कार्यालय का उद्घाटन किया गया।

समाचार पत्र के कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर संयुक्त अधिवक्ता महासंघ उत्तर प्रदेश के प्रांतीय अध्यक्ष राकेश शरण मिश्र ने कार्यक्रम का सफल संचालन किया जबकि जनपद के वरिष्ठ पत्रकार मिथिलेश द्विवेदी और जागरूक एक्सप्रेस के संपादक इन्द्र भूषण जायसवाल समारोह की अध्यक्षता की।

इस अवसर पर उपस्थित पत्रकारों को संबोधित करते हुए जनपद के वरिष्ठ पत्रकार विमल जालान ने बदली हुई परिस्थितियों में समाज में अपनी भूमिका के प्रति जबाबदेह होते हुए पत्रकारिता करने का सुझाव दिया वही अपने संबोधन में रविन्द्र केशरी ने मौजूदा हालात में सटीक पत्रकारिता के लिए प्रेरित करते हुए कहा हालांकि यह आज बहुत ही जोखिम का काम है । श्री केशरी यह भी कहा कि जोखिम का दूसरा नाम ही पत्रकारिता है।

इससे पूर्व उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष और जनपद के नामचीन पत्रकार कौशल शर्मा ने सरकार और पत्रों के संस्थानों पर पत्रकारों को एक सम्मानित मानदेय तो सरकार द्वारा पर्याप्त सुविधा उपलब्ध कराने के लिए सरकार पर दबाव बनाने के लिए उत्साहित किया।

इसी अवसर का लाभ उठाते हुए संयुक्त अधिवक्ता महासंघ उत्तर प्रदेश के प्रांतीय अध्यक्ष ने विगत दिनों पत्रकारिता दिवस के अवसर पर सम्मानित किए जाने से छूटे हुए पत्रकारों , विमल जालान , रवींद्र केशरी , विमल अग्रवाल , विनय कुमार सिंह , चिन्ता पांडेय ,तारा शुक्ला, वकील खान , आलोक त्रिपाठी , राकेश कुमार सिंह को अंगवस्त्र और सम्मान पत्र के साथ माल्यार्पण कर सम्मानित किया।

also read(यह भी पढ़ें)UP Politics : अखिलेश यादव ने तैयार किया ‘मिशन 80’ का प्लान , बीजेपी ने खड़ा किया तूफान ?

दिनेश पांडेय , आलोक त्रिपाठी , वकील खान , ज्ञान प्रकाश कन्नौजिया, ज्ञानेश्वर प्रसाद श्रीवास्तव , राकेश सिंह , श्रीमती तारा शुक्ला , चिन्ता पांडेय , विमल कुमार अग्रवाल , विनय कुमार सिंह सहित काफी तादात में जिले के पत्रकारों ने शिरकत किया ।

Also read :Home लीडर विशेष एक वायरल वीडियो ने पंचायत विभाग में फैले भ्रष्टाचार की खोली पोल

सबसे अन्त में जागरूक एक्सप्रेस के जिला संवाददाता कृपाल मद्धेशिया ने उपस्थित पत्रकारों के साथ मंचासीन आगत अथितियों के प्रति हार्दिक आभार प्रकट किया।

Sonbhadra news , sanyukta adhivakta mahasangh Uttar Pradesh , jagruk express

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!