Thursday, June 20, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगSonbhadra news : एक ही मोटरसाइकिल से जा रहे चार युवक खड़ी...

Sonbhadra news : एक ही मोटरसाइकिल से जा रहे चार युवक खड़ी ट्रक में घुसे,एक की मौत तीन गंभीर

-

Sonbhdra road accident यह हादसा वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर टेलगुड़वा से डाला के बीच हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक उक्त युवक एक ही बाइक पर सवार होकर बिना हेलमेट के तेज रफ्तार से जा रहे थे इसी दौरान बैलेंस बिगड़ने की बजह से वह सड़क किनारे खड़ी ट्रक में पीछे से घुस गए । बाइक टकराने से चारों गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें एक की मौत हो गई और तीन फिलहाल गम्भीर अवस्था में उनका इलाज चल रहा है

डाला सोनभद्र (dala sonbhadra)।  वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर डाला व हाथीनाला के बीच बीते बुधवार की देर रात बाइक सवार चार युवक एक खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसे। बाइक के तेज रफ्तार होने के चलते चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक बालक सवार किसी भी युवक ने हेलमेट नहीं लगाया था। हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल युवकों को चोपन सीएचसी भेजा, जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया तथा बाकी का गम्भीर स्थिति में इलाज चल रहा है।

ऐसे हुआ हादसा,हादसे में घायल युवकों के घर पसरा सन्नाटा

मिली जानकारी के मुताबिक तेलगुड़वा से एक ही बाइक पर सवार होकर चार युवक डाला बाजार किसी काम से जा रहे थे। डाला चढ़ाई से थोड़ा पहले ही ढलान उतरते समय सड़क किनारे खराब खड़े एक ट्रक को देख बाइक चला रहे युवक ने संतुलन खो दिया और उसकी बाइक उस खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी और चारों घायल होकर सड़क पर ही गिर गए। उक्त घटना में विकास निषाद(16 वर्ष) ,मिलन निषाद (17 वर्ष), राजा निषाद उर्फ भैयालाल (17 वर्ष) तथा 19 वर्षीय आनंद कुमार निषाद सभी निवासी अम्माटोला-कोटा गंभीर रूप से घायल हो गए।

Also read kushinagar news : कुशीनगर में दिल दहलाने वाली घटना , सोते समय झोपड़ी में लगी आग , मां के साथ 5 बच्चे जिंदा जले

सड़क किनारे खून से लतपथ घायल युवकों को देख किसी राहगीर ने एक्ट हादसे की सूचना पुलिस को दी।पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों को चोपन अस्पताल भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने आनंद निषाद को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पहुंचे स्वजन को जब पता चला कि एक की मृत्यु हो गई तो वहां कोहराम मच गया। पुलिस ने आवश्यक कानून कार्यवाही शुरू कर दी है तथा डाला चौकी प्रभारी राजेश प्रताप सिंह ने बताया कि घटना में शामिल ट्रक व बाइक को चौकी परिसर में खड़ा करा लिया गया है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!