Saturday, June 22, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSaharanpur Rape : मानवता हुई शर्मसार , 85 साल की महिला के...

Saharanpur Rape : मानवता हुई शर्मसार , 85 साल की महिला के साथ हुई बलात्कार की वारदात

-

Saharanpur Rape : यूपी के सहारनपुर जिले के बेहट थाना क्षेत्र में एक अज्ञात व्यक्ति ने 85 वर्षीय एक महिला के साथ बलात्कार को दिया अंजाम।

Saharanpur Rape । सहारनपुर । उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के सहारनपुर (saharanpur) में मानवता उस वक्त शर्मसार हो गई जब एक शख्स ने 85 साल की बुजुर्ग महिला (old women) की इज्जत को सरेआम तार-तार कर दिया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रेप (rape) की ये वारदात सहारनपुर जिले के बेहट (behat) थानाक्षेत्र के पास एक गांव का है। अज्ञात शख्स ने बुजुर्ग महिला के साथ रेप की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब वो मवेशियों के लिए चारा काट रही थी। पुलिस के संज्ञान में मामला के आने के बाद केस दर्ज कर लिया गया है वहीं आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है।

Saharanpur Rape: मानवता हुई शर्मसार, 85 साल की महिला के साथ रेप की वारदात

बेहट एसएचओ योगेश शर्मा (SHO Yogesh Sharma) ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि  उन्हें बेहट कस्बे इलाके के एक मोहल्ले में रहने वाली 85 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार की सूचना मिली है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक ये पूरी वारदात 19 सितंबर की दोपहर तीन बजे की है जब पीड़िता आम के बाग में मवेशियों के लिए अकेली चारा काट रही थी। उसका आरोप है कि दोपहर करीब 3 बजे एक शख्स उसके पास आया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। जब बुजुर्ग महिला ने आरोपी का विरोध किया तो आरोपी ने महिला के साथ ना सिर्फ मारपीट की बल्कि उसे जान से मारने की भी धमकी दी। और रेप कर मौके से फरार हो गया। 

वहीं एसएचओ का कहना है कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिय गया है वहीं पीड़िता की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने फरार आरोपी की पहचान कर जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!