Friday, July 12, 2024
HomeUncategorizedRoad Accident News : कार पर राखड़ भरा हाइवा पलटने से एक...

Road Accident News : कार पर राखड़ भरा हाइवा पलटने से एक ही परिवार के चार लोगों की रेणुकूट सड़क दुर्घटना में मौत

-

सिंगरौली के निवासियों की उत्तर प्रदेश के रेणुकूट में एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। सभी एक ही परिवार के हैं। वे कार से बनारस जा रहे थे, रास्ते में उनकी गाड़ी पर राख से भरा हाईवा ट्रक पलट गया। दबने से सभी की मौत हो गई। 

सोनभद्र । मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के खुटार निवासी एक ही परिवार के चार लोगों की सड़क हादसे में आज सायं रेणुकूट के पास मौत हो गई। 

बताया जा रहा है कि एक परिवार के चार लोग कार लेकर सिंगरौली से बनारस की ओर जा रहे थे, तभी सामने से आ रही राखड़ (राख) लोड हाइवा वाहन कार पर अचानक पलट गया। इसके कारण कार में बैठे चार लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा सोनभद्र के रेनुकूट के पास का बताया जा रहा है। हादसे की पुष्टि जिले के कोतवाली थाना प्रभारी सुधेश तिवारी ने की है। 

अचानक कार आती देख खोया नियंत्रण
बताया जा रहा है कि राखड़ लोड हाइवा वाहन तेज रफ्तार गति से जा रहा था तभी सामने से आ रही एक कार को देखकर हाइवा चालक नियंत्रण खो बैठा, और हाइवा अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया। मशक्कत के बाद मृतकों को राखड़ से निकाला गया। हादसे के बाद हाइवा चालक फरार बताया जा रहा है। 

कोतवाली थाना प्रभारी सुधेश तिवारी ने बताया कि जिले के खुटार निवासी एक ही परिवार के चार लोग कार से वनारस जा रहे थे, जैसे ही सोनभद्र जिले के रेनुकूट के पास पहुंचे। हादसे का शिकार हो गए, हादसे में सभी लोगों की मौत हो गई है। फिलहाल मृतकों की पहचान की कोशिश की जा रही है। सभी सिंगरौली जिले के बताए जा रहे हैं।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!