Monday, March 4, 2024
HomeमथुराReligious Conversion : ‘ तेरी बेटी को दिखाऊंगा जन्नत , विरोध किया...

Religious Conversion : ‘ तेरी बेटी को दिखाऊंगा जन्नत , विरोध किया तो जान से मार दूंगा ’

-

देश में बढ़ रहे धर्मांतरण मामलों के बीच मथुरा में भी इस तरह का मामला सामने आया है. जहां आरोपी युवक ने नाबालिग बेटी के पिता को जान से मारने की धमकी दी है. रात-रात भर आरोपी आकाश खान नाबालिग के साथ रहता है.

Religious Conversion । मथुरा । देश के अलग-अलग राज्यों में धर्म परिवर्तन के लगातार मामले सामने आ रहे हैं. इनको लेकर कार्रवाई भी की जा रही है. कहीं लव जिहाद तो कहीं पैसे के लालच में जबरन धर्मांतरण कराया जा रहा है. ऐसा ही मामला मथुरा जिले के वृंदावन शहर में सामने आया है. जहां नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर उसके धर्म परिवर्तन की कोशिश की गई. संतो की नगरी में भी धर्म परिवर्तन का मामला सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए हैं. पुलिस प्रशासन जांच में जुट गया है.

धर्म परिवर्तन का यह मामला वृंदावन कोतवाली इलाके का है. पीड़ित पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पीडित पिता ने कहा कि पड़ोस का ही रहने वाला आकाश खान ने उसकी 15 वर्षीय बेटी को अपने चंगुल में फंसा रखा है. कभी भी कहीं भी उसे बहला-फुसलाकर ले जाता है. उसकी लड़की रातभर उसके साथ गायब रहती है.

ज्यादा विरोध किया तो मार दूंगा

पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी आकाश खान उसकी नाबालिग बेटी का धर्म परिवर्तन करना चाहता है. जब यह बात पिता को पता चली तो उसने आकाश खान से बेटी से दूरी बनाने के लिए कहा. इस पर आकाश खान ने कहा कि वह उसे जन्नत दिखाएगा. अगर ज्यादा विरोध किया तो तुझे (पिता) मार दूंगा.

बंगाल का रहने वाला पीड़ित परिवार

पुलिस में दर्ज बयान पर पीड़ित पिता ने आरोपी आकाश खान से अपनी जान को खतरा भी बताया है. पुलिस ने पीड़ित पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. इस पूरे मामले की जांच में भी जुट गई है. पीड़ित परिवार पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. जो वर्तमान में वृंदावन में रह कर अपना जीवन यापन कर रहा है.

Also read : यह भी पढ़ें Astrology predictions : सूर्य के मिथुन राशि में प्रवेश से बना शक्तिशाली राजयोग , चमक उठेगा तीन राशियों का भाग्‍य

आरोपी पर होगी कठोर कार्रवाई

इस मामले पर सीओ प्रवीण मलिक का कहना है कि पिता की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. धर्म परिवर्तन, जान से मारने की धमकी और नाबालिग को बहला फुसलाकर ले जाने के मामले में जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे. उसके आधार पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Religious Conversion ,love jehad ,mathura news mathura Vrindavan, sonbhdra news

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!