Monday, May 27, 2024
Homeधर्मAstrology predictions : सूर्य के मिथुन राशि में प्रवेश से बना शक्तिशाली...

Astrology predictions : सूर्य के मिथुन राशि में प्रवेश से बना शक्तिशाली राजयोग , चमक उठेगा तीन राशियों का भाग्‍य

-

सूर्य देव अपनी राशि सिंह से 11 वें भाव में आ जाएंगे। ज्योतिष शास्त्र में 11 वें भाव को आय का घर माना गया है।

ऊषा वैष्णवी

Sonbhdra news । सोनभद्र । भारतीय ज्योतिष गणना के अनुसार सूर्य देव ने मिथुन राशि में प्रवेश कर लिया है। मिथुन राशि के स्वामी बुध देव हैं। सूर्य और बुध में मित्रता का भाव है। ऐसी स्थिति में सूर्य देव बलवान होंगे। वहीं, सूर्य देव अपनी राशि सिंह से 11 वें भाव में आ जाएंगे। ज्योतिष शास्त्र में 11 वें भाव को आय का घर माना गया है। 15 जून से 17 जुलाई के बीच बुध और सूर्य की युति बन रही है। इसी स्थिति में 3 राशि के जातकों को अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं। वहीं, मान-सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। आइये जानते हैं इन राशियों के बारे में।

मिथुन

इस राशि की कुंडली के तीसरे भाव के स्वामी सूर्य देव हैं। ऐसे में शक्तिशाली राजयोग मिथुन राशि के लोगों के लिए शुभ साबित होगा। आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। विदेश से धन लाभ होने की संभावना है। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। पद-प्रतिष्ठा में उन्नति होगी। आपकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ेगी।

सिंह

इस राशि के जातकों के लिए शक्तिशाली राजयोग लाभदायक रहेगा। सूर्य देव आपकी राशि के आय भाव में संचरण करेंगे। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय बहुत अच्छा रहने वाला है। आपको पद लाभ मिलने की संभावना है। भाई-बहन से संबंध अच्छे बनेंगे। विदेश से धन लाभ होगा।

धनु

इस राशि के जातकों के लिए शक्तिशाली राजयोग अनुकूल रहने वाला है। सूर्य देव आपके भाग्य स्थान के स्वामी है। सातवें घर में गोचर करेंगे। यहां से सप्तम दृष्टि से धनु राशि को देखेंगे। आपकी इच्छा पूर्ति होगी। शादीशुदा लोगों का जीवन अच्छा रहने वाला है। जीवनसाथी के काम में सफलता मिल सकती है। मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। अटके हुए काम होंगे।

Your horoscope analysis and Predictions, Remedies, Yogas, Doshas, Transits and much more. Get Precise And Accurate Kundli By usha vaishnavi 7007059611

Jyotish samachar ,horoscope analysis , astrology, numerology, astrology predictions ,usha vaishnavi

डिसक्लेमर

इस लेख में दी गई जानकारी/ सामग्री/ गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ ज्योतिषियों/ पंचांग/ प्रवचनों/ धार्मिक मान्यताओं/ धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!