Monday, March 4, 2024
Homeब्रेकिंगप्रतिदिन एक मंत्री और विधायक का भाजपा से होगा इस्तीफा , स्वामी...

प्रतिदिन एक मंत्री और विधायक का भाजपा से होगा इस्तीफा , स्वामी प्रसाद हमारे नेता – धर्मसिंह सैनी

-

योगी मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद धर्म सिंह सैनी ने चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 20 जनवरी तक लगातार प्रतिदिन विधायक और मंत्रियों का भाजपा से इस्तीफा देने का सिलसिला जारी रहेगा.

लखनऊः योगी मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद गुरुवार को विंध्यलीडर से खास बातचीत करते हुए धर्म सिंह सैनी ने बड़ा बयान दिया है. धर्म सिंह सैनी ने कहा कि रोज एक मंत्री और विधायकों को भाजपा से इस्तीफा होगा. उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य हमारे नेता हैं, जिधर वह जाएंगे हम भी वहीं जाएंगे.

पश्चिम उत्तर प्रदेश के बड़े पिछड़े चेहरे धर्म सिंह सैनी ने राजभवन इस्तीफा भेजने के बाद कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में दलित पिछड़ों का शोषण हुआ है.

कार्यकर्ताओं का जनप्रतिनिधियों का भी शोषण हुआ है, उन्हें सम्मान नहीं मिला. सिर्फ एक विशेष वर्ग का ध्यान दिया गया है. इसलिए उन्होंने इस्तीफा दिया है.


धर्म सिंह सैनी ने आगे कहा कि इस सबसे नाराजगी थी और पहले से ही आवाज उठ रही थी. डेढ़ साल पहले सदन में 140 विधायक और कुछ मंत्रियों ने भी धरना दिया था. लेकिन उस धरने को दमनकारी सत्ता के दबाव में दबा दिया गया था.

उन्होंने कहा कि तभी पिछड़े, दलित, वंचित समाज के प्रतिनिधियों ने तय किया था कि समय आने पर हम इसका जवाब देंगे. आज समय आने पर बारी-बारी से जवाब दिया जा रहा है.

धर्म सिंह सैनी ने कहा कि ‘आज मैंने त्यागपत्र दे दिया है, अब प्रत्येक दिन एक मंत्री और विधायक इस्तीफा देंगे और यह क्रम लगातार 20 जनवरी तक अभियान के रूप में चलता रहेगा.

अखिलेश यादव से मुलाकात के सवाल पर कहा कि अपने कार्यकर्ताओं से बात करेंगे और वह जैसा चाहेंगे जो उनका निर्णय होगा उसका पालन करेंगे. सैनी ने यह भी कहा कि उनके नेता स्वामी प्रसाद मौर्य हैं और वह जो कहेंगे ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!