Thursday, February 29, 2024
Homeउत्तर प्रदेशप्रतापगढप्रतापगढ़ :भीषण हादसा , कार की टक्कर से ई-रिक्शा सवार चार लोगों...

प्रतापगढ़ :भीषण हादसा , कार की टक्कर से ई-रिक्शा सवार चार लोगों की मौत

-

प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज तहसील में एक भीषड़ सड़क हादसा हो गया। यहां एक परिवार में हल्दी कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहे सवारियों से भरे ई-रिक्शे को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में ई-रिक्शा चालक समेत चार लोगों की मौत हो गई।

प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज तहसील में एक भीषड़ सड़क हादसा हो गया। यहां एक परिवार में हल्दी कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहे सवारियों से भरे ई-रिक्शे को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में ई-रिक्शा चालक समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसा राजापुर खरहर के पास जौनपुर-रायबरेली हाईवे पर सोमवार को देर शाम हुआ। कई लोग घायल भी हो गए।

दहिलामऊ के अनुज श्रीवास्तव परिवार सहित अपने पैत्रृक गांव कायस्थ पट्टी रानीगंज ई-रिक्शा बुक करके सोमवार दोपहर में गए थे। वहां पर परिवार के अंचल श्रीवास्तव की बेटी प्राची की शादी का हल्दी कार्यक्रम था। उसमें शामिल होने के बाद शाम करीब पौने सात बजे वह उसी रिक्शे से अपने शहर स्थित आवास के लिए निकले। 

करीब 10 किमी आने के बाद राजापुर खरहर के पास सामने से आ रही अर्टिगा कार ने ई-रिक्शे को टक्कर मार दी। ई-रिक्शे के परखचे उड़े गए। उसमें सवार लोग घायल होकर इधर-उधर गिर गए। चीख-पुकार मचने पर वहां लोग पहुंचे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

एंबुलेंस का इंतजाम किया जाने लगा, इससे पहले ही अनुज की पत्नी 30 वर्षीय आस्था उर्फ अनुप्रिया श्रीवास्तव, 40 वर्षीय नवीन श्रीवास्तव और उनकी 35 वर्षीय सौम्या श्रीवास्तव, ई-रिक्शा चालक 35 वर्षीय अन्नू उर्फ अनवर पड़ाव वार्ड नगर पालिका की मौत हो चुकी थी।

हादसे में नवीन की चार माह की बेटी नव्या, 40 वर्षीय अनुज श्रीवास्तव, 40 वर्षीय प्रीति श्रीवास्तव को गंभीर दशा में जिला अस्पताल लाया गया। यहां से घायलों को स्वरूप रानी नेहरु अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

क्षेत्राधिकारी रानीगज विनय प्रभाकर ने बताया कि प्रथम दृश्यता तेज रफ्तार के कारण हादसा होने का मामला सामने आ रहा है। जांच की जा रही है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!