Friday, July 12, 2024
Homeउत्तर प्रदेशप्रतापगढPratapgarh Accident : प्रतापगढ़ में टेंपो और टैंकर की टक्कर से दर्दनाक...

Pratapgarh Accident : प्रतापगढ़ में टेंपो और टैंकर की टक्कर से दर्दनाक हादसा , चार महिलाओं समेत बारह की मौत

-

Pratapgarh Accident News : इस हादसे को लेकर पुलिस ने बताया कि वाराणसी-लखनऊ हाइवे पर मोहनगंज के निकट विक्रमपुर मोड़ पर एक अनियंत्रित गैस टैंकर सवारियों से भरे टेम्पो पर पलट गया.

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय से करीब पंद्रह किलोमीटर दूर थाना लीलापुर क्षेत्र में सोमवार को अपराह्न एक अनियंत्रित गैस टैंकर के सवारियों से भरे टेम्पो पर पलट जाने से एक अबोध बालिका और तीन महिलाओं सहित 12 लोगों की मौत हो गयी और सात अन्‍य घायल हो गये. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी.

अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) रोहित मिश्रा ने सोमवार को बताया कि आज अपराह्न वाराणसी-लखनऊ राजमार्ग पर मोहनगंज के निकट विक्रमपुर मोड़ पर एक अनियंत्रित गैस टैंकर के सवारियों से भरे टेम्पो पर पलट गया. उन्‍होंने बताया कि स्थानीय लोगों नें किसी तरह गंभीर रूप से घायलों को निकाला.

सूचना पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को तत्काल उपचार हेतु मेडिकल कालेज ले गयी, जहां चिकित्सकों ने 35 से 40 वर्ष उम्र की तीन महिलाओं, 12 वर्षीय एक किशोरी और 30 से 45 वर्ष उम्र के पांच पुरुष सहित कुल नौ लोगों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों की अभी पहचान नहीं हो सकी है.

रोहित मिश्रा ने बताया कि इनके अलावा विमला (38), अकबाल बहादुर सिंह (55) व पांच अन्य (जिनकी पहचान नहीं हो सकी) समेत कुल सात लोगों को गंभीर स्थिति में प्रयागराज के स्वरूप रानी नेहरू (एसआरएन) अस्पताल बेहतर इलाज के लिए भेजा गया है. उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और हादसे के शिकार लोगों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें । छः बच्चों की मां प्रेमी संग फरार,पीड़ित पति ने पुलिस से खोजने की लगाई गुहार

इससे पहले यूपी के सुलतानपुर जिले के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से तीन वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी थी. इस हादसे को लेकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) देवेन्द्र सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के चांदा-कादीपुर रोड पर ट्रक ने बच्चे को रौंद दिया. घटना उस समय हुई जब बच्चा अपनी नानी के साथ सड़क पार कर रहा था और इसी दौरान चांदा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से हादसा हुआ.

Pratapgarh News ,Pratapgarh Accident News , Pratapgarh Accident , additional SP west pratapgarh ,road accident news ,

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!