Tuesday, May 21, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगनाबालिक लडकी से दुराचार का आरोपी गिरफ्तार

नाबालिक लडकी से दुराचार का आरोपी गिरफ्तार

-

सोनभद्र रामगढ ।

पन्नूगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिक लड़की से दुराचार के आरोपी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया,इस गिरफ्तारी को लेकर क्षेत्र के लोगों में पुलिस के प्रति काफी सम्मान नजर आ रहा है। पन्नूगंज थाने पर शनिवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी राहुल पांडेय ने प्रेस वार्ता कर घटना का खुलासा किया।उन्होने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिक लड़की से उसके घर आने जाने वाले उसके मामा के दोस्त ने लड़की को बहकां फुसलाकर सारिरिक संबंध स्थापित कर लिया।

पुलिस के मुताबिक लड़की की उम्र अभी मात्र 12 वर्ष है और वह 8 माह से गर्भवती है । इस संबंध में लड़की के मामा की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही सरफराज पुत्र मैनुद्दीन के खिलाफ धारा 376 AB IPC व 5 m,5j व( ii) 6 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्यवाही कर रही है । पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि आज जब आरोपी को प्राथमिकी दर्ज होने की जानकारी हुई तो वह कहीं फरार होने के लिए सुबह पटना तिराहे की तरफ पहुंच गया।

गस्त में निकले निरीक्षक संदीप कुमार राय ,कांस्टेबल भूपेंद्र पांडे, कांस्टेबल अनुराग वर्मा ,व महिला कांस्टेबल रिंकू गुप्ता ,ने उसे पटना तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त की उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है पुलिस ने पीड़ित बालिका को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!