Friday, June 21, 2024
HomeUncategorizedकर्नाटक चुनाव में जीत पर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस को दी बधाई...

कर्नाटक चुनाव में जीत पर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस को दी बधाई , बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी सराहा

-

कर्नाटक चुनाव के नतीजों के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को जीत की बधाई दी है. उन्‍होंने कहा कि कर्नाटक चुनाव में हमारा समर्थन किया है, उन सभी को धन्‍यवाद.

नई दिल्‍ली. पीएम नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक चुनाव के नतीजों के बाद ट्वीट कर कहा है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जीत के लिए कांग्रेस पार्टी को बधाई देता हूं. लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए मेरी शुभकामनाएं. मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने कर्नाटक चुनाव में हमारा समर्थन किया है. मैं भाजपा कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की सराहना करता हूं. हम आने वाले समय में और भी अधिक जोश के साथ कर्नाटक की सेवा करेंगे.

इधर, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव की इस हार की जिम्मेदारी मैं लेता हूं. इसके कई कारण हैं. हम सभी कारणों का पता लगाएंगे और संसदीय चुनावों के लिए एक बार फिर पार्टी को मजबूत करेंगे. कर्नाटक के जनता का जो निर्णय है वो हम स्वीकार करेंगे और इस पर हम एनालिसिस करेंगे.

pm modi tweet, पीएम नरेंद्र मोदी
पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के जरिए कांग्रेस को बधाई दी और भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया है. (फोटो- Twitter )

कर्नाटक में नई विधानसभा की तस्‍वीर साफकर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 की मतगणना से नई विधानसभा की तस्‍वीर साफ हो गई है. स्‍पष्‍ट तौर पर कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सत्‍ता में वापसी कर रही है. साफ है कि कर्नाटक में मतदाताओं ने पिछले 35 साल की परंपरा को कायम रखा है, जिसके तहत वे हर बार सरकार बदल देते हैं. कांग्रेस और बीजेपी दोनों के लिए कर्नाटक चुनाव काफी अहम माना जा रहा था.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!