Tuesday, June 18, 2024
HomeमथुराMathura में दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

Mathura में दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

-

गोवर्धन में इन दिनों राजकीय मुड़िया पूर्णिमा मेला चल रहा है। देश के कोने कोने से यहां भक्त पहुंचते हैं। सरकार ने गोवर्धन मेले के लिए बड़ी संख्या में रोडवेज की बसें तैनात की हैं। ट्रैक्टर से फिर भी लोग यहां पहुंच रहे हैं। सोमवार को एक ट्रैक्टर में सवार लोगों के साथ हादसा घटित हो गया जिसमें पांच की मौत हुयी है।

मथुरा  Mathura news। आगरा-दिल्ली हाईवे पर रैपुराजाट गांव के पास सोमवार सुबह करीब 11 बजे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से स्विफ्ट डिजायर कार घुस गई। हादसे में ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर सवार दो लोगों की मौत हो गई। दोनों वाहनों में सवार 28 लोग घायल हो गए।

गोवर्धन की परिक्रमा से लौट रहे थे

ट्रैक्टर ट्राली से श्रद्धालु मुड़िया पूर्णिमा पर गोवर्धन की परिक्रमा कर लौट रहे थे। रैपुराजाट के पास कार अनियंत्रित हो गई और ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से घुस गई और फिर डिवाइडर से टकरा गई। कार सवार भरतपुर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र के गांव ओबार निवासी गोवर्धन, उनका बेटा रूपेश, बहन मुख्ताकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके परिवार की दीपा और भूरी घायल हो गईं।

Also read । यह भी पढ़ें । Breking: फर्जी रिलीज ऑर्डर मामले में वांछित चल रहे सेवानिवृत्त एआरटीओ को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बीमार बहन को देखने जा रहे थे कार सवार

कार सवार गोवर्धन बलदेव के गांव नौवां में अपनी बीमार बहन चंद्रवती को देखने जा रहे थे। ट्रैक्टर सवार दयादीन और मुकेश निवासी गांव शेरपुर भिंड की मौत हो गई। घटना की सूचना पर एसपी सिटी एमपी सिंह और सीओ रिफाइनरी हर्षिता सिंह मौके पर पहुंचे। दुर्घटना में 28 घायलों को फरह सीएचसी में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद हाईवे पर काफी देर तक जाम लगा रहा।

Mathura news , UP News , road accident in up, sonbhdra khabar , sonbhdra news ,

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!