Wednesday, April 24, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLok Sabha Elections 2024: मायावती ने कल लखनऊ में बुलाई बैठक ,...

Lok Sabha Elections 2024: मायावती ने कल लखनऊ में बुलाई बैठक , लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर मंथन

-

UP Politics : लोकसभा चुनाव के लिए हर दल अपने तैयारी तेज कर रहे हैं, इसी क्रम में मायावती ने बुधवार को लखनऊ में पार्टी की एक बैठक बुलाई है.

UP News : लखनऊ । उत्तर प्रदेश में राजनीतिक दलों ने लोकसभा चुनाव की तैयारी अब तेज कर दी है. खास तौर पर बीजेपी और समाजवादी पार्टी तो मिशन मोड में पहले से ही अपनी तैयारी कर रही है. हालांकि बीएसपी और कांग्रेस समेत अन्य दल भी अपनी तैयारियों को दुरुस्त करने में लगे हुई है. इसी क्रम में बीएसपी सुप्रीमों मायावती ने बुधवार को लखनऊ में एक बैठक बुलाई है. 

बीएसपी प्रमुख ने बुधवार को होने वाली बैठक के बारे में जानकारी देते हुए कहा, “उत्तर प्रदेश व देश में तेज़ी से बदल रहे राजनीतिक हालात, उससे सम्बंधित ख़ास घटनाक्रमों एवं समीकरणों के साथ ही आगामी लोकसभा आम चुनाव की तैयारी आदि को लेकर बीएसपी यूपी स्टेट, सभी मण्डल तथा सभी ज़िला स्तर के वरिष्ठ पदाधिकारियों की महत्त्वपूर्ण रणनीतिक बैठक कल लखनऊ में आहूत.”

अखिलेश यादव का दावा
दरअसल, सूत्रों की मानें तो राज्य में लोकसभा चुनाव को लेकर सपा ने अपने उम्मीदवार के लिए मंथन शुरू कर दिया है. पार्टी के ओर से कुछ नेताओं को इसके लिए तैयारी करने के लिए कहा गया है. इतना ही नहीं अखिलेश यादव भी आगामी चुनाव को लेकर काफी आक्रामक नजर आ रहे हैं. उन्होंने बीते दिनों एक दावा किया था, जिसमें कहा था, “समाजवादी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में यूपी की 80 में से 80 सीट जीतेगी.”

Also read : Home , नई दिल्ली, विश्व के कोने कोने तक पहुंचे भारत के योग का हजारों साल…

दूसरी ओर बीजेपी बीते कुछ दिनों से हर लोकसभा सीट पर मंथन कर रही है. हर सांसद के क्षेत्र का फिडबैक लिया जा रहा है. सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगस्त से हर महीने यूपी आएंगे. इसके अलावा बीजेपी के आलाकमान की खास नजर यूपी पर है. जेपी नड्डा भी राज्य में बीजेपी की तैयारियों की समीक्षा कर रहे हैं. जानकारों की मानें तो जल्द ही बीजेपी अध्यक्ष लखनऊ के दौरे पर जा सकते हैं. ऐसे अब बीएसपी ने भी अपनी तैयारियों को तेज कर दिया है.

Lok Sabha Elections , BJP , Samajwadi Party ,BSP ,Congress ,Mayawati , Lucknow , sonbhdra news

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!