Tuesday, February 27, 2024
HomeदेशCUET UG 2023 Admit Card : 19 व 20 जून को होने...

CUET UG 2023 Admit Card : 19 व 20 जून को होने वाली सीयूईटी यूजी एग्जाम के लिए हॉल टिकट जारी

-

CUET UG 2023 Admit Card हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक पर अपने आवेदन संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करना होगा। इसके बाद ही सीयूईटी (यूजी) 2023 प्रवेश पत्र आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।

नई दिल्ली Education exam news CUET UG 2023 Admit Card । 19 और 20 जून, 2023 को होने वाली सीयूईटी यूजी 2023 एग्जाम के लिए नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। इन दोनों तिथियों पर एग्जाम में शामिल होने जा रहे उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पोर्टल https://cuet.samarth.ac.in/ पर जाकर इसे डाउनलोड कर लें।

हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक पर अपने आवेदन संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करना होगा। इसके बाद ही सीयूईटी (यूजी) 2023 प्रवेश पत्र आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा। प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के बाद उसमें एग्जाम सेंटर, टाइम सहित अन्य की डिटेल्स में जांच कर लें। इसके अनुसार ही एग्जाम सेंटर पर पहुंचे।

CUET UG 2023 Admit Card: सीयूईटी यूजी एडमिट कार्ड में ये डिटेल्स होंगी मेंशन

उम्मीदवार का नाम, रोल नंबर / पंजीकरण संख्या, परीक्षा का नाम, परीक्षा केंद्र का नाम और पता, रिपोर्ट का समय, परीक्षा की अवधि, उम्मीदवारों के लिए निर्देश

CUET UG 2023 Admit Card: 19, 20 जून को होने वाली सीयूईटी यूजी एग्जाम के लिए हॉल टिकट जारी, ऐसे करें डाउनलोड

CUET UG 2023 admit card : सीयूईटी यूजी एडमिट कार्ड इस तरह करें डाउनलोड

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक साइट cuet.samarth.ac.in पर जाना होगा। इसके बाद, होम पेज पर उपलब्ध सीयूईटी यूजी एडमिट कार्ड 2023 लिंक पर क्लिक करें। लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें। आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा। एडमिट कार्ड चेक करें और पेज डाउनलोड करें। आगे की जरूरत के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

Also read :Home उत्तराखंड Kedarnath Dham : केदार नाथ मंदिर के गर्भ गृह में लगी सोने…

CUET UG 2023 Admit Card: सीयूईटी यूजी एडमिट कार्ड में ये डिटेल्स होंगी मेंशन

इसके अलावा हाल ही में सीयूईटी पीजी परीक्षा के संबंध में एक नोटिस जारी हुआ है। इसमे एनटीए ने कहा है कि, जिन उम्मीदवारों की परीक्षा अभी तक नहीं हो पाई है, वे आगामी निर्धारित तिथि में परीक्षा दे पाएंगे। 

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!