Wednesday, January 19, 2022
Homeसोनभद्रचोपन के लाल आशीष कुमार वर्मा का चोपन में हुआ सम्मान

चोपन के लाल आशीष कुमार वर्मा का चोपन में हुआ सम्मान

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

संघ लोक सेवा आयोग 2020 में मिला है 393 वां रैंक

प्रयास सामाजिक सेवा समिति,

चोपन उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल एवं रेलवे रामलीला समिति ने किया सम्मानित

3 दिनों तक प्रवास के दौरान घर पर मिलकर बधाई देने वालों का लगा रहा तांता

अजय भाटिया

चोपन, सोनभद्र। संघ लोक सेवा आयोग 2020 की परीक्षा में 393 व रैंक प्राप्त कर सफलता अर्जित करने वाले चोपन निवासी हीरालाल वर्मा जी के द्वितीय पुत्र आशीष कुमार वर्मा का चयन के बाद विजयादशमी के मौके पर प्रथम गृह आगमन पर चोपन वासियों ने उसका तहे दिल से स्वागत एवं अभिनंदन किया।

14 से 16 तक 3 दिन के प्रवास के दौरान जहां आकाशवाणी ओबरा ने उनका साक्षात्कार लिया, वही दशहरे के दिन रेलवे रामलीला मंच से अपार जनसमूह के बीच चोपन उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष सन्जय जैन, पूर्व-मध्य रेलवे चोपन के अपर मंडल यातायात प्रबंधक आशीष कुमार, रेलवे रामलीला समिति एवं भाजपा के मंडल अध्यक्ष सुनील सिंह ने अन्य विशिष्ट जनों के साथ मिलकर उन्हें सम्मानित किया।

शनिवार को दिल्ली वापसी से पहले कुछ समय के लिए अपने अनुज अरुण वर्मा के साथ मित्र शशांक भाटिया के आवास पर आए होनहार आशीष को अग्रणी सामाजिक संस्था प्रयास सामाजिक सेवा समिति के अध्यक्ष एवं पत्रकार अजय भाटिया ने अपने परिवारी जनों के साथ शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया एवं परिवारजनों ने उपहार देकर उनके मंगलमय भविष्य की शुभकामनाएं दी।


यहां 3 दिनों के प्रवास के दौरान उनके आवास पर पहुंच कर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं देने के लिए सम्मानित जनों का ताता लगा रहा।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Share This News