Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homeदेशसीएम योगी ने पीएम मोदी को दिया जीत का श्रेय , बोले-षडयंत्रकारियों...

सीएम योगी ने पीएम मोदी को दिया जीत का श्रेय , बोले-षडयंत्रकारियों को जनता का करारा जवाब

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी की जीत का श्रेय सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है. उन्होंने कहा कि इस जीत के पीछे सबसे बड़ा नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है. उन्हीं के दिशा निर्देश और प्रेरणा से ही उत्तर प्रदेश में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिला है.

लखनऊ । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी की जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्पित की है. उन्होंने कहा कि इस जीत के पीछे सबसे बड़ा नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है. उन्हीं के दिशा निर्देश और प्रेरणा से ही उत्तर प्रदेश में भाजपा को यह प्रचंड बहुमत मिला है. योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कोरोना और अन्य संकट के दौर में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हमारी सरकार जनता की सेवा में जुटी हुई थी तब षड्यंत्र कारी साजिश कर रहे थे. यह प्रचंड बहुमत उन साजिशकर्ताओं को जनता का करारा जवाब है.

जीत के बाद योगी आज शाम भाजपा के प्रदेश मुख्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डॉ. दिनेश शर्मा, उत्तर प्रदेश प्रभारी राधा मोहन अग्रवाल, महामंत्री संगठन सुनील बंसल, निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद, भाजपा के पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई व अन्य कई बड़े नेता मौजूद रहे.

सीएम योगी ने अपने संबोधन में कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदीजी का आभारी हूं. उन्होंने यूपी पर बहुत ध्यान दिया है. उनका सहयोग प्राप्त होता रहा है. सभी मंत्री और पदाधिकारियों के सहयोग से प्रचंड बहुमत मिला है. जनता ने यह राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मॉडल को स्वीकार किया है. हमको इस भरोसे को आगे बढ़ाना होगा. हमने 5 साल में सुरक्षा दी.

आस्था का सम्मान दिया. विकास किया. गरीब कल्याण की योजनाओं को आगे बढ़ाया है. कोरोना काल मे भी हम काम करते हैं. हमारे सारे कार्यकर्ता जीत के हकदार हैं. बिजली, बीमा, आवास, राशन, हमने दिया है. जब अनेक षड्यंत्र कारी तब लोग साजिश कर रहे थे. जनता ने अपने जनादेश से सभी प्रचंड बहुमत दिया है. हमको फिर से खरा उतरना होगा. हम इतिहास बनाने की ओर अग्रसर हैं.

पीएम को श्रेय देते हुए सीएम योगी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमें बहुमत मिला है. यह जीत हमें जवाबदेही का संदेश देता है. मोदी के नेतृत्व में यूपी, देश का नंबर एक का प्रदेश बनेगा.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News