Thursday, June 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशCM Yogi Adityanath : अगर आप अपने लोकप्रिय मुख्यमंत्री से करना...

CM Yogi Adityanath : अगर आप अपने लोकप्रिय मुख्यमंत्री से करना चाहते हैं बात तो हो जाए तैयार अब Whatsaap पर सीधे सीएम योगी से कर सकेंगे बात , CM ऑफिस ने लॉन्च किया चैनल

-

CM Yogi Adityanath: अब यूपी की जनता को सीएम कार्यालय से प्रदेश की हर जानकारी मिलेगी, साथ ही  सीधे व्हाट्सएप पर सीएम ऑफिस से संवाद होगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय का आधिकारिक व्हाट्सएप चैनल लॉन्च किया गया है।

CM Yogi Adityanath । लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय का आधिकारिक व्हाट्सएप चैनल लॉन्च किया गया है। अब यूपी की जनता को सीएम कार्यालय से प्रदेश की हर जानकारी मिलेगी, साथ ही  सीधे व्हाट्सएप पर सीएम ऑफिस से संवाद होगा। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सीएम ऑफिस उत्तर प्रदेश सरकार के हैंडल से दी गई है और अब इस चैनल से जुड़कर लोग सीएम कार्यालय की हर जानकारी ले सकेंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  @myogiadityanath  के लिए प्रदेश के 25 करोड़ नागरिक ‘एक परिवार’ है।

मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में @UPGovt ‘परिवार’ के प्रत्येक सदस्य की खुशहाली एवं समृद्धि हेतु पूर्ण प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है।

संवाद को लोकतंत्र की… — CM Office, GoUP (@CMOfficeUP) 

CM Yogi Adityanath: Whatsaap पर सीधे सीएम योगी से कर सकेंगे बात, CM ऑफिस ने लॉन्च किया चैनल

सीएम योगी के ऑफिस के आधिकारिक हैंडल @CMOfficeUP से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा गया है ” उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए प्रदेश के 25 करोड़ नागरिक ‘एक परिवार’ हैं. मा. मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में यूपी सरकार ‘परिवार’ के प्रत्येक सदस्य की खुशहाली एवं समृद्धि हेतु पूर्ण प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है।

संवाद को लोकतंत्र की आत्मा मानने वाले माननीय मुख्यमंत्री के ‘उत्तर प्रदेश परिवार’ के प्रत्येक सदस्य से सहज संवाद के लिए प्रदेश सरकार द्वारा संचार के सशक्त व सरल माध्यम व्हाट्सएप का उपयोग करते हुए Chief Minister Office, Uttar Pradesh नामक आधिकारिक व्हाट्सएप चैनल शुरू किया गया है.

संवाद का यह नया प्रभावशाली मंच प्रदेश सरकार से जुड़ीं जनहित की सूचनाओं का त्वरित संप्रेषण करेगा. इस चैनल की खास बात यह है कि इससे कोई भी व्यक्ति जुड़ सकता है. मा. मुख्यमंत्री कार्यालय से सीधे व त्वरित सूचनाएं प्राप्त करने हेतु इस व्हाट्सएप चैनल से अवश्य जुड़ें.

Also read । यह भी पढ़ें । “पत्थर खदानों में किये गए अंधाधुंध अवैध खनन के कारण प्रशासन द्वारा वसूली गयी करोड़ो की पेनाल्टी,पर पर्यावरणीय क्षति के लिए लगने वाली पेनॉल्टी पर प्रशासन ने क्यूँ साध रखी है चुप्पी ?

बता दें कि सीएम योगी की इस अनोखी पहल से आम जनता को बहुत फायदा मिलेगा। क्योंकि अब हर किसी को प्रदेश की हर योजना और सीएम कार्यालय से जुड़ी हर एक खबर की जानकारी अपने फोन पर मिलेगी। वहीं सीएम योगी की इस पहल की लोग काफी सराहना कर रहे हैं।

Chief Minister Office , Uttar Pradesh ,@CMOfficeUP ,CM Yogi Adityanath ,@UPGovt ,@myogiadityanath

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!