Tuesday, June 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशCM Yogi प्रधानमंत्री मोदी PM MODI सरकार के नौ साल पूरे होने...

CM Yogi प्रधानमंत्री मोदी PM MODI सरकार के नौ साल पूरे होने पर सोनभद्र की जनता को देंगे 229 परियोजनाओं का लाभ

-

Sonbhdra news: CM Yogi News मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सोनभद्र में 229 परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास के साथ-साथ लाभार्थियों को चेक व प्रमाण पत्र का भी करेगें वितरण । आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जनता को लुभाने के लिए खोलेंगे जादुई पिटारा। सवा घंटे रहेंगे आज सोनभद्र में मुख्यमंत्री।

डायट परिसर में वे 29211.60 लाख रुपये की लागत वाली 109 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इसी तरह 11112.33 लाख रुपये वाली 120 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। घोरावल विधानसभा क्षेत्र में 21, राबर्ट्सगंज 40, दुद्धी 38 और ओबरा विधानसभा क्षेत्र की 10 परियोजनाओं का लोकार्पण होना है। राबर्ट्सगंज विधानसभा क्षेत्र की 70, घोरावल 30, ओबरा छह और दुद्धी विधानसभा की 14 परियोजनाओं का शिलान्यास होगा।

Sonbhadra news सोनभद्र। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ न सिर्फ़ सवा घंटे जनपद में रहेंगे बल्कि जनता के लिए लोकलुभावन जादुई पिटारा भी खोलेंगे।

भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेंस की बात करने वाले योगी आदित्यनाथ yogi adityanath पर आम जनता की भी निगाह होगी क्या खनन पर कुण्डली मारे भ्रष्टाचार को लेकर मुख्यमंत्री को खास करते हैं या नहीं जबकि ग्रीन ट्रिब्यूनल कोर्ट और सर्वोच्च न्यायालय द्वारा यहां व्याप्त भ्रष्टाचार पर काफी सख्त टिप्पणी के साथ कार्यवाही का भी आदेश निर्गत कर चुकी है । जनपद का स्वास्थ्य विभाग जो स्वयं बीमार और असहाय पड़ा है जहां के जिला सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के बड़े बाबू जो अपना पूरा जीवन ही केवल सोनभद्र में काट दिया हो मलेरिया विभाग में कार्यरत एक स्वनाम धन्य मलेरिया निरीक्षक पिछले डेढ़ दशक से इसी जनपद में आसीन हैं और भ्रष्टाचार के पर्याय बन चुके हैं पर भी क्या गिरेगी गाज ?

ज्ञातब्य है कि केंद्र सरकार के नौ साल पूर्ण होने पर उरमौरा स्थित जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान परिसर में आयोजित जनसभा को आज मुख्यमंत्री yogi adityanath योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री आज पूर्वान्ह 10.25 पर चुर्क स्थित पुलिस लाइन हैलीपैड पर लैंड करेंगे। वहां से वह सीधे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। स्वागत व दीप प्रज्जवलन के बाद स्वागत उद्बोधन राज्यमंत्री संजीव गोंड़ करेंगे।

मुख्यमंत्री इसके बाद 229 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास के साथ-साथ लाभार्थियों को चेक व प्रमाण पत्र का वितरण करेंगे। 15 मिनट तक मुख्यमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे। सुबह 11.35 पर वह जनपद से निकलेंगे। चार अरब की लागत के परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास मुख्यमंत्री 40323.93 लाख रुपये की 229 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।

डायट परिसर में वे 29211.60 लाख रुपये की लागत वाली 109 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इसी तरह 11112.33 लाख रुपये वाली 120 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। घोरावल विधानसभा क्षेत्र में 21, राबर्ट्सगंज 40, दुद्धी 38 और ओबरा विधानसभा क्षेत्र की 10 परियोजनाओं का लोकार्पण होना है। राबर्ट्सगंज विधानसभा क्षेत्र की 70, घोरावल 30, ओबरा छह और दुद्धी विधानसभा की 14 परियोजनाओं का शिलान्यास होगा।

सुरक्षा तगड़े इंतजाम, पुलिस व पीएसी रहेगी तैनात

मुख्यमंत्री के जनपद आगमन को लेकर सुरक्षा के तगड़े इंतजाम रहेंगे। एक हजार से अधिक पुलिस के जवान व अफसर के साथ-साथ तीन कंपनी पीएएसी बल तैनात रहेंगा। अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवनदत्त त्रिपाठी ने बताया कि सीएम के सुरक्षा के लिए तीन अपर पुलिस अधीक्षक, दस क्षेत्राधिकारी, 52 निरीक्षक, 120 उप निरीक्षक, 850 सिपाही, तीन कंपनी पीएएसी, 13 थानों के थाना प्रभारी सुरक्षा में मौजूद रहेंगे।

Also read : यह भी पढ़ें Home , आखिर भाजपा के चोपन मंडल अध्यक्ष ने मंत्री को पत्र में क्या लिखकर बयां किया अपना दर्द

गर्मी को देखते हुए विशेष व्यवस्था मौसम को देखते हुए पूरे पांडाल में पंखे व कूलर लगाए गए हैं। इसके अलावा पेयजल की मुकम्मल व्यवस्था कराया गया है। जिला विकास अधिकारी शेषनाथ चौहान ने बताया कि जनसभा में आने वाली भीड़ को देखते हुए पेयजल के पर्याप्त टैंकर लगाए गए हैं।

छाया के लिए भी मुकम्मल इंतजाम है वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग से डायट परिसर सटा होने के कारण यातायात नियंत्रित करने के लिए पर्याप्त पुलिस बल तैनात किए जाएंगे।yogi adityanath, sonbhdra news, up politics, corruption in up

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!