Tuesday, May 21, 2024
HomeदेशBuldhana Accident News : समृद्धि महामार्ग पर भीषण सड़क हादसा , बस...

Buldhana Accident News : समृद्धि महामार्ग पर भीषण सड़क हादसा , बस सवार 25 लोगों की हुई मौत , 8 लोग बचाए गए

-

महाराष्ट्र स्थित बुलढाणा में एक सड़क हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई. बताया गया कि शुक्रवार-शनिवार दरम्यानी रात ये हादसा समृद्धि महामार्ग पर हुआ.

Samruddhi Highway Accident News :  मुंबई : महाराष्ट्र के बुलढाणा में एक भीषण सड़क हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई. शुक्रवार-शनिवार रात हुए हादसे में 8 लोग बचाए गए.दुर्घटना बुलढाणा जिले के दुसरबिद और सिंदखेड राजा के बीच पिंपलखुटा शिवार में समृद्धि राजमार्ग पर हुई. हादसे में जिंदा बचे व्यक्ति के मुताबिक हादसा आधी रात करीब 1:26 बजे हुआ.  पुलिस और मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, नागपुर से औरंगाबाद रूट पर बस पहले दाहिनी ओर एक लोहे के खंभे से टकराई और फिर अनियंत्रित होकर आने-जाने वाली दोनों लेन के बीच कंक्रीट के डिवाइडर से टकराकर पलट गई.

 बस पलटते ही बाईं तरफ पलट गई, जिससे बस का दरवाजा नीचे दब गया। इसलिए लोगों के बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं बचा. हादसे के बाद बस का काफी सारा डीजल सड़क पर फैल गया है इसलिए आशंका है कि या तो डीजल टैंक फट गया या फिर डीजल टैंक से इंजन तक सप्लाई पाइप फट गया और बस में आग लग गई. 

 जो लोग बच गए उनके मुताबिक, सिर्फ वही लोग बच पाए जो अपने हाथों से खिड़की का शीशा तोड़कर बाहर निकलने में कामयाब रहे. बस में 33 यात्री सवार थे, पुलिस ने 25 शव बरामद किए हैं. वहीं 8 लोग जिन्दा बच गए. बस से जो शव बाहर निकाले गए हैं वे जले हुए हैं. जिससे मृतकों की पहचान करना मुश्किल हो रही है.

फट गया था बस का टायर- ड्राइवर
बुलढाणा के डिप्टी एसपी बाबूराव महामुनि ने बताया कि बुलढाणा में समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे पर 32 यात्रियों को ले जा रही एक बस में आग लगने से कम से कम 25 लोगों की मृत्यु हो गई और कई घायल हो गए. घायलों को बुलढाणा सिविल अस्पताल में स्थानांतरित किया जा रहा है.

Also read : यह भी पढ़े : Breking: कागजों में हेरा फेरी कर फर्जी बोल्डर का इंद्राज कर परिवहन प्रपत्र सी निकाल गिट्टी बाहर भेजने वाले क्रेशर प्लांट पर लगा करोड़ो का जुर्माना

बुलढाणा  के एसपी सुनील कड़ासेन ने बताया कि बस में कुल 33 लोग सवार थे, जिनमें से 25 लोगों की मौत हो गई और 8 लोग घायल हो गए. बस का ड्राइवर बच गया और उसने कहा कि टायर फटने के बाद बस पलट गई, जिससे बस में आग लग गई.

Samruddhi Highway Accident News , road accident in Mumbai , sp buldhana , sonbhdra khabar , sonbhdra news

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!